रणबीर कपूर से दोस्ती करने के लिए मौनी रॉय ने किया था ये सब

- in मनोरंजन

टीवी पर ‘नागिन’ सीरियल के जरिये ख़ूब फेमस हुईं मौनी रॉय अब बड़े परदे पर आ चुकी हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘गोल्ड’ रिलीज़ हुई थी जो अच्छी चल रही है और फिल्म में मौनी का प्रेज़ेंस भी नज़र आ रहा है। स्टार्स की जमात में शामिल हो कर इन दिनों ख़ुश लग रही मौनी ने अपने जन्मदिन के बारे में रणबीर कपूर से खुलासा किया l

मौनी रॉय का जन्मदिन 28 सितम्बर को होता है। उसी दिन शहीद भगत सिंह,लता मंगेशकर और रणबीर कपूर का भी बर्थडे होता है। मौनी पिछले दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रही थीं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में मौनी के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन का भी खास रोल है।

मौनी जब पहले दिन सेट पर पहुंची तो उन्होंने सबसे पहले रणबीर को बताया कि वो उनके साथ बर्थडे शेयर करती हैं। इस बात से रणबीर काफ़ी ख़ुश हुए। मौनी के मुताबिक सेट पर उनकी रणबीर से अच्छी दोस्ती हो गई। मौली इस बात से भी ख़ुश है कि वो भगत सिंह और लताजी जैसे महान लोगों के साथ बर्थ डेट शेयर करती हैं।

फिल्मों के कुल्फी कुमार है रियल लाइफ में हैं ऐसे

हाल ही में उन्होंने कहा था कि वो ‘ब्रह्मास्त्र’ में एकमात्र निगेटिव किरदार में हैं। करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करण इस बात से बेहद दुखी हैं और नाराज हैं। सूत्रों के अनुसार करण ने मौनी को फोन करके कहा है कि वह अब आगे से इस फिल्म के बारे में कोई भी बात नहीं करेंगी। करण चाहते हैं कि इस फिल्म के बारे में अभी कोई भी खबर रिलीज़ से पहले बाहर नहीं जानी चाहिए। इस फिल्म को वह बहुत ही बड़े स्तर पर बना रहे हैं और इसके बारे में कोई भी जानकारी बाहर जाना उनके लिए नुकसानदेह हो सकता है।

‘गोल्ड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद मौनी सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में नज़र आएंगी। फिल्म में वो सुशांत की पत्नी बनी हैं जिनका पति कारोबार के सिलसिले में चीन जाता है और वहां उसके साथ कुछ घटनाएं होती हैं। फिल्म ‘गोल्ड’ की रिलीज़ के बाद मौनी ने एक फोटो शूट भी कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा