बड़ा खुलासा: रणबीर नही इस करोड़पति लड़के से शादी करने वाली है आलिया भट्ट, देखे तस्वीरें

आज के समय की यंग लड़को के दिल की धड़कन आलिया भट्ट सब की चहेती हैं ।अपनी प्यारी से अदाओ और शानदार एक्टिंग आलिया ने बहुत ही कम समय में लाखो दिलो पर राज कर लिया हैं ।साथ ही बता दे की आलिया बॉलीवुड में उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं जिन्होंने अभी तक एक भी फ्लॉप फिल्मे नहीं दी ।।जैसे के आप सभी को मालूम ही हैं की आलिया ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरवात साल 2012 में आयी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर ‘ से की थी और फिल्म में आलिया के साथ वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी लीड रोल में दिखाई दिए थे ।आलिया की ये पहली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बेहतरीन कमाई की थी और फिल्म के करने के बाद आलिया ने काफी बड़ी बड़ी फिल्मे दी ।

लेकिन दोस्तों आज हम उस शख्स के बारे में बताने वाले हैं जिसे आलिया बहुत ज्यादा प्यार करती हैं ।बता दे की जिस लड़के को आलिया प्यार करती हैं उसका नाम केविन मित्तल है।केविन मित्तल भारत में मशहूर उद्योगपति सुनील मित्तल के बेटे हैं ।खबरों की माने तो बताया जा रहा हैं इन दिनों क्वीन और आलिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ।

बताया जाता हैं की दोनों की मुलाकात वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के दौरान हुई थी। इसके बाद काफी इवेंट्स वगेरा भी दोनों मिलने लगे और धीरे धीरे दोनों में अच्छी दोस्ती हो गयी थी कुछ समय बाद दोनों की ये दोस्ती प्यार में बदल गयी ।

आलिया भट्ट ने कहा मुझे इस पोजीशन में सेक्स करना है बेहद पसंद, जानिए

आप की जानकारी के लिए बता दे केविन मित्तल करोड़पति हैं और वह दिखने में भी काफी स्मार्ट हैं ।खेर आलिया भी किसी से कम नहीं हैं तभी तो कम समय में वह पुरे बॉलीवुड में जानी जाती हैं और हर नौजवान के दिलो में अपनी जगह बनाये हुई हैं ।

Back to top button