राम रहीम की बेटी हनीप्रीत ने तोड़ा हॉलीवुड स्टार जैकी चैन का ये बड़ा रिकॉर्ड, पूरी दुनिया हैरान..

- in ज़रा-हटके
देश के सबसे चर्चित हस्ती यानी ढोंगी बाबा राम रहीम को रेप के आरोप में 20 साल की सज़ा सुनाई गई है। और अभी भी आए दिन राम रहीम से जुड़े नए-नए खुलासे होते रहते हैं।इस सबके बाद पुलिस राम रहीम से जुड़ी हर कड़ी की बड़ी बारीकी से जांच कर रही है और इसी में से एक है राम रहीम की बेटी हनीप्रीत।इंडियन फिल्‍म एंड डायरेक्‍टर एसोसिएशन ने बाबा और उनकी बेटी का फिल्‍मे बनाने का लाइसेंस रद्द कर दिया है। अब वो दोनों ही फिल्‍में नहीं बना पाएंगें।

कहा जा रहा है कि बाबा के हर काले धंधे में राम रहीम की बेटी हनीप्रीत बराबर की हिस्‍सेदार है। बाबा हनी के साथ मिलकर ही फिल्‍में बनाते थे और हनी ने बाबा की चारों फिल्‍मों में हीरोइन के रूप में काम किया है। इन फिल्‍मों के हीरो खुद बाबा हुआ करते थे।

हनी बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस की तरह खूबसूरत के साथ-साथ चालाक भी हैं। दोनों ही एक्‍टिंग के साथ-साथ फिल्‍मों का डायरेक्‍शन और एक्टिंग का काम संभालते थे। हनी ने अपनी फिल्‍म ‘हिंद का नापाक को जवाब’ में अकेले ही 21 भूमिकाएं निभाईं थीं।

अब केवल पुरुष ही नहीं 41% महिलाए भी करने लगी है ये काम..

ऐसा करने के बाद हनी हॉलीवुड के मशहूर एक्‍टर जैकी चैन का रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं। एक्‍टिंग के अलावा हनी गाने भी गाती हैं। हनी और बाबा मिलकर सुभाषचंद्र बोस के जीवन पर आधारित फिल्‍म भी बनाने वाले थे। उन्‍हें इस फिल्‍म से 50 करोड़ की कमाई की उम्‍मीद थी। इस फिल्‍म के लिए एक बंगाली एक्‍ट्रेस को भी काफी मोटी फीस देकर साइन किया गया था।

राम रहीम की बेटी हनीप्रीत – हैरानी की बात तो ये है कि बाबा जी अपनी फिल्‍मों को हिट कराने के लिए खुद ही थिएटर की सारी टिकटें खरीद लेते थे लेकिन अब ना तो बाबा खुद और ना ही उनकी बेटी हनी फिल्‍में बना सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हज़ारों साल पहले गायब हो गया था ये शहर, इस तरह आया सामने…

कई बार ऐसी चीज़ों सामने आ जाती हैं