राम रहीम को जेल के बाद इस फार्म हाउस में कैद हुई पत्नी

गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद अब उनका परिवार भी डेरा छोड़ चुका है. राम रहीम की मां नसीब कौर और पत्नी हरजीत कौर का अब नया ठिकाना राजस्थान का श्रीगंगानगर है, जो उनका पैतृक निवास भी कहलाता है. बता दें कि श्रीगंगानगर में राम रहीम का आलीशान फार्म हाउस है. राम रहीम के जेल जाने के बाद यह आलीशान फार्म हाउस उसके चेलों ने किले में तब्दील कर दिया है. aajtak.in इस आलीशान फार्म हाउस की आपसे फोटो साझा कर रहा है.

Ram Rahim gets confined in this farm house after jail

कैसा है आलीशान फार्म हाउस….

राम रहीम ने अपने जीवन के 23 साल इसी गांव में बिताए हैं. उसने अपने पैतृक निवास को डेरा सच्चा सौदा का डेरा बना दिया है. इस डेरे के पास उसका खेत भी है, जिसके बीच जाकर एक आलीशान फार्म हाउस है. करीब 10 बीघा में फैले इस फार्म हाउस में तीन मंजिला बंगला है.

अभी-अभी: हुआ एक और पांचवां भीषण ट्रेन हादसा, अब इंजन और बोगियां हुईं अलग, यात्रियों में मचा हड़कंप

खुद को फार्महाउस में पत्नी ने किया बंद

इस फार्म हाउस के बाहर राम रहीम के गार्ड का कड़ा पहरा है. बाहर राजस्थान पुलिस के जवान भी तैनात कर दिए हैं, जो किसी को अंदर नहीं जाने दे रहे हैं. पुलिसवालों का कहना है कि रामरहीम की पत्नी ने फार्म हाउस में खुद को बंद कर लिया है और किसी को भी अंदर आने से मना किया है. हरियाणा के सिरसा में हंगामे के बाद राम रहीम ने सुरक्षित पनाह के लिए अपने घर का रुख किया है.

केवल परिवार के लिए खुलता है…

ये फार्म हाउस राम रहीम के परिवार के लिए ही खुलता है. 6 महीने पहले एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में राम रहीम गांव आया था. उसकी मां और पत्नी साल में एकबार जरुर आते हैं. पत्नी हरजोत कौर का घर भी पास में हनुमानगढ़ जिले में हीं है.

18 की उम्र में हुई थी शादी…

18 साल की उम्र में जब राम रहीम 11 वीं ग्लास में पढ़ता था तब एक किसान परिवार के हनुमानगढ़ की हरजीत कौर से इसकी शादी हो गई थी. राम रहीम की मां नसीब कौर के साथ हरजीत कौर भी राम रहीम के डेरा सिरसा में हीं रहती थी, लेकिन कभी कभार हीं दिखती थी.

Back to top button