राखी सावंत और सपना ने एक साथ रेसलिंग रिंग में उतरते कर डाली ऐसी हरकत बेकाबू हुई भीड़, मचा हडकंप

- in मनोरंजन

सपना चौधरी आज सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि पुरे भारत में जाना माना नाम बन चूका हैं. अभी तक सपना चौधरी की पहचान सिर्फ एक हरियाणवी डांसर के रूप में होती थी लेकिन अब वे एक अभिनेत्री के रूप में भी जानी जाती हैं. रियलिटी शो ‘बिग बोस’ से सपना चौधरी को काफी पॉपुलैरिटी मिली हैं. इस शो के जरिये उनकी फेन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ हैं. इतना ही नहीं जल्द ही वे फ़राज़ हैदर की फिल्म ‘नानू की जानू’ में भी नज़र आएगी. ये एक हॉरर कॉमेडी है जिसमे उनके अपोजिट धर्मेन्द्र के भांजे अभय देओल नज़र आएँगे.

सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें आए दिन किसी ना किसी इवेंट में भी बुलाया जाता हैं. सपना की एक ख़ास बात ये हैं कि वे जिस भी इवेंट में जाती हैं भीड़ वहां अपने आप ही खीची चली आती हैं. पहले सपना को अधिकतर सलवार शूट में ही देखा जाता था लेकिन अब उनका काफी मेकओवर हो गया हैं. अब वे कई बोल्ड ड्रेस पहने भी दिखाई देती हैं. उनकी ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में वे काफी खुबसूरत और मॉडर्न दिखाई दे रही हैं. जानकारी के अनुसार ये तस्वीर कोलकाता के एक कार्यक्रम की हैं जहाँ सपना शामिल होने गई थी. इस शो में सपना की ड्रेस और न्यू लुक को देख लोग उनके दीवाने हो गए थे.

हालंकि आज हम आपको सपना से जुड़ी एक दिलचस्प घटना बताने जा रहे हैं. दरअसल हाल ही में सपना चौधरी हिमाचल प्रदेश के मंडी में आयोजित ‘द ग्रेट खली रेसलिंग शो’ में शामिल होने गई थी. इस शो में सपना रेसलिंग रिंग के अन्दर भी दाखिल हुई थी. इस रिंग में उनके साथ पहले से अभिनेत्री रखी सावंत मौजूद थी. यदि आप सोच रहे हैं कि सपना और राखी ने इस रेसलिंग रिंग में कुश्ती का काम्पीटीशन किया तो ऐसा नहीं हैं. लेकिन हाँ हम ये जरूर कह सकते हैं कि इन दोनों ने रिंग में जोरदार डांस कर एक दुसरे को चेलेंज जरूर किया.

खासकर कि सपना चौधरी जैसी ही रेसलिंग रिंग में इंटर हुई तो उन्हें देख भीड़ बेकाबू हो गई. जब सपना ने अपने जोरदार ठुमके लगाना शुरू किए तो लोगो ने रेसलिंग रिंग को चारो तरफ से घेर लिया. इसके बाद लोग उनके साथ सेल्फी खिचाने की मांग करने लगे. हालाँकि जब भीड़ ज्यादा बेकाबू होती दिखी तो वहां मौजूद पुलिस ने कमान संभाली और लोगो को रिंग से दूर किया.

बिना शादी की मां बनी इस अभिनेत्री ने 29 साल बाद की शादी, नाम हैरान कर देगा

इसके बाद राखी और सपना दोनों ने ही रिंग के अन्दर डांस कर ऐसा माहोल बनाया कि वहां मौजूद हर व्यक्ति मस्ती के रंग में रंग गया. वहां मौजूद हर व्यक्ति के लिए ये लम्हा यादगार बन गया. लोगो ने डांस परफॉरमेंस के बाद खूब तालियाँ और सीटियाँ बजाई.

बताते चले कि आमतौर पर सपना स्टेज के ऊपर ही अपनी परफॉरमेंस देती हैं. लेकिन जब इस बार उन्होंने रेसलिंग रिंग में राखी सावंत के साथ डांस किया तो लोगो को ये कांसेप्ट काफी लुभा गया और वे सपना के कायल हो गए. वैसे बता दे कि सपना की तरह राखी भी एक बेहतरीन डांसर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के