राज्यसभा के सदस्य अमर सिंह ने जिन्ना के प्रशंसकों को बताया देशद्रोही

गोरखपुर। राज्यसभा के सदस्य अमर सिंह ने कहा कि जिन्ना के प्रशंसक देशद्रोही हैं। जिन्ना की प्रंशसा करने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए। महात्मा गांधी,  राममनोहर लोहिया एवं सरदार पटेल देश का बंटवारा नहीं चाहते थे। जिन्ना के कारण ही देश का बंटवारा हुआ। अमर सिंह शनिवार को खोराबार में समाजवादी पार्टी के एक नेता के आवास पर तिलक समारोह में शामिल होने पहुंचे थे।राज्यसभा के सदस्य अमर सिंह ने जिन्ना के प्रशंसकों को बताया देशद्रोही

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी छवि पर किसी को संदेह नहीं है। योगी प्रदेश में सुधार करना चाहते हैं, लेकिन उनके अफसर भ्रष्ट हैंं ओर उन्हें गुमराह कर रहे हैं। यही कारण है कि गोरखपुर एवं इलाहाबाद के उपचुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इस हार से योगी आदित्यनाथ को सबक लेने की जरूरत है।

उन्होंने सपा-बसपा के गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि सिर्फ सत्ता के लिए दोनों दलों में गठबंधन हुआ है जो बहुत दिनों तक नहीं चलेगा। जल्दी ही गठबंधन की गांठ खुल जाएगी। इस दौरान समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधान सभा के पूर्व अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय सहित कई सपा नेता भी वहां पर मौजूद रहे, लेकिन अमर सिंह से सभी की दूरी बनी रही।

 
Back to top button