योगी संग राजनाथ आज करेंगे 326 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को पीडब्ल्यूडी की 909 करोड़ रुपये की 326 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। 

इस दौरान अमर उजाला मेधावी सम्मान समारोह में की गई घोषणा पर अमल करते हुए मेधावी छात्रों के गांव तक पक्की सड़कों का भी शिलान्यास व लोकार्पण किया जाएगा। मेधावी छात्रों के गांवों को संपर्क मार्गों से जोड़ने की कुल 112 परियोजनाएं शामिल हैं।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि 5 अगस्त को अटल बिहारी बाजपेयी साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर में लखनऊ मंडल के विभिन्न मार्गों और सेतु निगम की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया जाएगा। कार्यक्रम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में होगा। 

केंद्रीय गृह मंत्री मुख्य अतिथि होंगे। यहां बता दें कि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अमर उजाला मेधावी सम्मान समारोह में मेधावी छात्रों के घर तक पक्के संपर्क मार्गों से जोड़ने की घोषणा की थी। 

इसके तहत माध्यमिक शिक्षा परिषद और माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की वर्ष 2018 की मेरिट सूची में स्थान पाने वाले मेधावियों के गांव व शहर में स्थित आवासों तक पक्की सड़कें बनाई जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लखनऊ की निशा ने जीता महिला 5000 मीटर दौड़ का स्वर्ण

52वीं यूपी स्टेट जूनियर ( अंडर-20 पुरूष व