चीन की इस महिला पर दिखा रजनीकांत का असर: विडियो

कहने को उत्तर भारतीय लोगों के लिए भी दक्षिण भारत की भाषा समझना थोड़ा मुश्किल होता है. लेकिन साथ में नौकरी करने और पढ़ने की वजह से अक्सर कुछ न कुछ शब्द तो सीखने को मिल ही जाते हैं. जो कसर बाकी रह जाती है वो कलाकारों द्वारा छोड़ा गया असर सीखने पर मजूबर कर देता है. अब कोलावरी डी को ही लीजिए, सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद का गाया ये गाना इतना हिट हुआ कि सबकी जुबां पर चढ़ गया.

इसके बाद सोशल मीडिया पर इसके कई वर्जन हिट होने लगे. इसमें सबसे ज्यादा हिट हुआ कोलावरी डी का एग्जाम वर्जन, जिसे 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया. लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है. दरअसल, इस वीडियो में एक चीनी महिला दिखाई दे रही है जो कि फर्राटेदार तमिल बोल रही है. इस चीनी महिला को इस तरह तमिल बोलते देख सभी हैरान हैं.

जैसे ही बिजनेस मैन आनंद महिंद्रा ने जैसे ही ट्विटर पर इसका वीडियो पोस्ट किया, ये जबरदस्त वायरल हो गया. चीन की ये महिला ग्रेट वॉल ऑफ चाइना के बारे में तमिल में लोगों को जानकारी दे रही हैं. वीडियो वायरल होते ही लोगों ने तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए. कुछ लोगों ने तो ये तक कह दिया कि तमिलनाडु के लोगों से अच्छी तमिल बोल रही है ये महिला.

देखें विडियो:-

Back to top button