रजनीकांत की इस फिल्म को हो सकता है बड़ा नुकसान, सोशल मीडिया पर टीजर LEAK

- in मनोरंजन

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘2.0’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर पहले से संशय बरकरार है अब फिल्म पर एक और गाज गिर गई है। जिससे करोड़ों में बनीं इस फिल्म को बड़ा नुकसान हो सकता है। इसके बाद सोशल मीडिया पर ये मोस्ट ट्रेंडिग टॉपिक बन गया है।

रजनीकांत और अक्षय कुमार की इस फिल्म के टीजर लीक होने की खबर है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने लिखा, ‘यह जानकर हैरानी हो रही है कि ‘2.0’ का टीजर ऑनलाइन लीक हो गई है। उम्मीद है ऐसा करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि डैमेज कंट्रोल करने के लिए फिल्म की टीम इसका आधिकारिक टीजर तुरंत जारी कर सकती है।’

लीक हुआ वर्जन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें टीजर का रफ कट है। जो कि एक बड़े प्रोजक्टर पर दिखाया जा रहा है। लीक हुए वीडियो में ग्रीन स्क्रीन दिखाई पड़ रहा है ऐसे में ये संभव है कि वीएफएक्स से जुड़ा जो काम विदेश में किया गया है वो वहां से लीक हुआ हो। गौरतलब है कि शंकर द्वारा निर्देशित ‘2.0’ भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म है। इस फिल्म का बजट करीब 450 करोड़ रुपए है और ये साइंस फिक्शन पर आधारित है। 

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि