रजनीकांत को सुब्रमण्यम ने बताया अनपढ़, तो अमिताभ ने दी बधाई

सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने 31 दिसंबर को सार्वजनिक तौर पर घोषणा करते हुए कहा कि वह तमिलनाडु के आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के साथ चुनाव लड़ेंगे। हालांकि अभी तक उनकी पार्टी के नाम की घोषणा नहीं की गई है।
रजनीकांत को सुब्रमण्यम ने बताया अनपढ़, तो अमिताभ ने दी बधाई
उनके इस फैसले पर काफी लोग समर्थन में हैं तो वहीं कुछ लोग आलोचना भी कर रहे हैं। भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने रजनीकांत को अनपढ़ तक बता दिया। स्वामी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए बयान में कहा, “उन्होंने सिर्फ घोषणा की है कि वो राजनीति में आ रहे हैं। उनके पास ना कोई जानकारी है और ना दस्तावेज। वह अनपढ़ हैं। यह सिर्फ मीडिया प्रचार है। तमिलनाडु के लोग काफी समझदार हैं।”

वहीं, बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने भी इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रजनीकांत को बधाई दी। अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, “मेरे प्रिय मित्र, साथी और विनम्र विचारशील शख्स रजनीकांत ने राजनीति में आने का फैसला किया है। उनकी सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं।” रजनीकांत की राजनीति में एंट्री के ऐलान के बाद से ही ट्विटर पर #Rajinikanth और #Rajinikanthpoliticalentry ट्रेंड करने लगा। 

 
Back to top button