राजस्थान में ‘आप’ तय करेगी 15 जुलाई तक मतदान केद्रों की जिम्मेदारी

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव निकट आते देख आम आदमी पार्टी ने भी प्रदेश में सक्रियता बढ़ा दी है। पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए अगले दो माह में अर्थात 15 जुलाई तक मतदान केंद्रों के लिए प्रभारियों की नियुक्ति कर देगी। इसके बाद मतदान केन्द्रों के प्रभारियों को अपनी टीम तैयार करने की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

मतदाताओं को मतदान केन्द्र तक लाकर पार्टी के पक्ष में मतदान कराने का काम प्रभारियों का होगा। इसके साथ ही पार्टी के अग्रिम संगठन (छात्र युवा संघर्ष समिति ) सीवाईएसएस को चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। चुनावी तैयारियों को लेकर दिल्ली सरकार के मंत्रियों और पार्टी के नेताओं के मई के अंतिम सप्ताह से नियमित दौरे होंगे।

चुनाव की तैयारियों के तहत ही दिल्ली सरकार के मंत्री एवं आम आदमी पार्टी की दिल्ली इकाई के प्रदेशाध्यक्ष गोपाल राय ने अलवर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अगामी चुनाव के लिए जीत के मंत्र दिए। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गोपाल राय ने कहा कि जीत के लिए पैसा नहीं जुनून चाहिए, उन्होंने कहा कि हम पैसा से जीतना में काँग्रेस और बीजेपी से नहीं जीत सकते। क्यों कि हमारे पास लूट का पैसा नहीं है। हम कार्यकर्ता से पैसे से चुनाव लड़ते हैं।लेकिन हम चुनाव संकल्प से लड़ेंगे और दुनिया की कोई ताकत हमें हरा नहीं सकती। गोपाल राय ने कहा कि चुनावों के लिए मात्र 6 महीने शेष रह गए हैं। हमें दो महीनो के भीतर अपनी ताकत दस गुना बढ़ानी होगी ।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बड़ा खुलासा: अखिलेश सरकार में हुआ 97 हजार करोड़ रुपए का घोटाला

लखनऊ: नियंत्रक एवं महालेखापरीक्षक (CAG) की रिपोर्ट में समाजवादी