राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए आज रात तक जारी हो सकता है एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

- in करियर
राजस्थान पुलिस कांस्टेबल पद भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर सकता है. विभाग के अनुसार एडमिट कार्ड 28 फरवरी की मध्य रात्री तक जारी किया जा सकता है. गौरतलब है कि विभाग ने राज्य में कुल 5390 पदों पर भर्तियां निकाली थी जिसके लिए 7 मार्च को परीक्षा का आयोजन होना है. जानकारी के अनुसार विभाग परीक्षा में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों को आज देर शाम तक ईमेल या मैसेज की मदद से एडमिट कार्ड से जुड़ी सूचना दे सकता है. इस परीक्षा में शामिल होने वाले प्रतिभागी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड भी कर सकते हैं. 
राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए आज रात तक जारी हो सकता है एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड
ऐसा होगा एग्जाम पैटर्न- ऑनलाइन आयोजित होने वाली परीक्षा में 75 अंक के सवाल पूछे जाएंगे. परीक्षा तीन स्तर पर होगी. इसमें रिजनिंग, लॉजिक और जनरल नॉलेज से जुड़े सवाल पूछे जाएंगे. परीक्षा में नेगेटिव मार्किंग भी होगी. 

एअर इंडिया में 8वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर, जाने कैसें करें आवेदन

यहां से करें डाउनलोड- इन पदों के लिए आवेदन कर चुके प्रतिभागी राजस्थान पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट rajasthanpolicerecruitment.com पर जाकर अपना एडमिट कार्ड देख और उसे डाउनलोड कर सकते हैं. एडमिट कार्ड डाउनलोड करते ही प्रतिभागियों को चाहिए वह उसमें दी गई सभी जानकारियों को एक बार अच्छे से जांच जरूर लें. 

 
 

You may also like

स्नातकों के लिए अच्छी खबर, यहां हैं सरकारी नौकरी पाने के सुनहरे मौके

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी, खड़गपुर में 06 पदों