राजस्थान: दुष्कर्म के मामलों में बेशर्म बयान देने के बाद मंत्री शान्ति धारीवाल ने कही यह बात

राजस्थान  दुष्कर्म के मामलों में देश में पहले पायदान पर पहुंच गया है हालाँकि सरकार में बैठे मंत्रियों के बयान देखकर यह नहीं लगता कि यह कोई चिंताजनक बात है। जी दरसल बीते कल राजस्थान सरकार में नंबर 2 मंत्री शांति धारीवाल ने दुष्कर्म पर एक टिप्पणी की है जिससे पूरे प्रदेश का सिर झुक गया। जी दरअसल विधानसभा में दुष्कर्म के आंकड़ों पर अपनी बात रखते हुए संसदीय कार्यमंत्री शान्ति धारीवाल दुष्कर्म को लेकर महिलाओं का मखौल उड़ाते दिखे।

जी दरअसल, मंत्री शांति धारीवाल राजस्थान विधानसभा में बुधवार को एक प्रश्न का जवाब दे रहे थे जिस दौरान वे दुष्कर्म के आंकड़े बता रहे थे तभी उन्होंने कहा कि राजस्थान दुष्कर्म के मामलों में देश में पहले नंबर पर है हम मानते हैं, लेकिन क्या करें अब राजस्थान तो मर्दों का प्रदेश रहा है। वहीं धारीवाल के इस बयान के बाद सदन में मौजूद अन्य विधायक ठहाके लगाते हुए हंसे और मंत्री के बयान से सहमत दिखाई दिए। हालांकि अगले दिन धारीवाल ने स्लिप ऑफ टंग कहते हुए अपने बयान पर माफी भी मांग ली।

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि हाल ही में मंत्री धारीवाल ने सदन में दुष्कर्म के आंकड़ों पर सहमति जताते हुए कहा कि राजस्थान दुष्कर्म के मामलों में नंबर एक पर हैं इसमें कोई दो राय नहीं है…और ये दुष्कर्म के मामले में क्यों हैं…कहीं न कहीं गलती हमारी है…वैसे भी राजस्थान मर्दों का प्रदेश रहा है…अब इसका क्या करें। इसके बाद बीजेपी ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया। बीते गुरूवार को जयपुर में धारीवाल के बंगले पर बीजेपी महिला मोर्चा ने प्रदर्शन किया, वहीं एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने धारीवाल का पुतला भी फूंका।

Back to top button