‘मोदी मुक्‍त भारत’ के लिए राज ठाकरे ने विपक्ष से एकजुट होने का किया आह्वान

महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने ‘मोदी मुक्‍त भारत’ के लिए आह्वान किया है। गुडी पड़वा के मौके पर मुंबई के शिवाजी पार्क में एक रैली को संबोधित करते हुए ठाकरे ने इसके लिए सभी विपक्षी पार्टियों को एकजुट होने को कहा।

मनसे प्रमुख ने कहा कि भारत को पहली बार आजादी 1947 में, दूसरी बार 1977 में (आपातकाल के उपरांत हुए चुनाव के बाद) मिली थी, लेकिन 2019 में जब हम भारत को ‘मोदी मुक्त’बनाएंगे तब हमारे देश को तीसरी बार आजादी मिलेगी।

करीब एक घंटे के अपने भाषण में मनसे प्रमुख ने भविष्‍य में कुछ अराजक तत्‍वों द्वारा देश भर में दंगे भड़काने के प्रयासों को लेकर भी चेताया। उन्‍होंने मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले पर भी हमला बोला और कहा कि जनता अब उनके झूठे वादों से उब चुकी है।

इस एयरलाइंस का बड़ा धमाका, मात्र 1,294 रुपये में जाएं दिल्ली

वहीं ठाकरे ने अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन पर राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि करने के फैसले पर भी सवाल उठाया। उन्‍होंने कहा कि श्रीदेवी एक शानदार अभिनेत्री थीं, लेकिन उन्होंने देश के लिए ऐसा क्या किया था कि उनके शव को तिरंगे में लपेटा गया। वहीं ठाकरे ने यह अंदेशा भी जताया कि मीडिया ने सरकार के इशारे पर पीएनबी घोटाले से लोगों का ध्‍यान हटाने के लिए अभिनेत्री की अंत्येष्टि को इतने जोर-शोर से दिखाया।

 
Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com