रेलवे में आई नौकरियों की बहार, सैलरी मिलेगी 35000 के पार

इंडियन रेलवेज ने ऐसे उम्मीदवारों के लिए वैकेंसी निकाली है, जिन्होंने स्नातक की शिक्षा ग्रहण कर रखी है. इसके लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार 30/06/2018 से पहले आवेदन जमा कर सकते है. जो कि आवेदन करने की अंतिम तिथि है. रेलवे ने पुलिस उप निरीक्षक पद पर वैकेंसी निकाली है. रेलवे में कुल 1120 पदों पर भर्तियां होनी है. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी के लिए आप नीचे विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

रिक्ति का नाम: पुलिस उप निरीक्षक

शिक्षा की आवश्यकता Any Graduate

रिक्तियां 1120पोस्ट

वेतन रुपये  35400

अनुभव फ्रेशर

नौकरी करने का स्थान भारत भर में

आवेदन करने की अंतिम तिथि 30/06/2018

चयन प्रक्रिया:चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर इंडियन रेलवेज मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा। 
आवेदन कैसे करे?
इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां)। ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए।
योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है।
साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा।
नौकरी के लिए पता :
Indian Railways, Federation of Railway Officer’s Association Office, 256-A, Rail Bhavan, Raisina Road, New Delhi -110001
महत्वपूर्ण तिथियाँ:
इस जॉब के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि: 30/06/2018 

नोट : अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर सम्पर्क कर सकते हैं. 

Back to top button