रेलवे जंक्शन को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मांगी इतने लाख की फिरौती

बिहार के गया रेलवे स्टेशन को कुछ लोगों ने बम से उड़ाने की धमकी दी है. इस बारे में बात करते हुए रेलवे स्टेशन मास्टर ने कहा कि शुक्रवार को उन्हें एक धमकी भरा लेटर मिला है जिसमें लिखा था कि यदि अगर वो उन्हें 10 दिनों के अंदर 20 लाख रूपए नहीं देते हैं तो वो लोग पूरा स्टेशन जला देंगे.रेलवे जंक्शन को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मांगी इतने लाख की फिरौती

स्टेशन मास्टर ने इस सम्बन्ध जीआरपी से बात की है और इसके अलावा उन्होंने रेलवे एसपी, एसपी गया, डीएम और रेलवे प्रशासन से बात की है. इस मामले की फ़िलहाल जांच की जा रही है और उन्हें कड़ी सुरक्षा प्रदान की गई है. जैसे ही रेलवे प्रशासन को ये धमकी भरा पत्र मिला इसके बाद पूरे रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम स्टेशन प्रबंधक बीएन प्रसाद के कार्यालय में साधारण पोस्ट से एक लेटर आया था.

जब उन्होंने लेटर खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए. उस लेटर में लिखा था कि ‘अगर बताए गए पते पर 10 दिनों के भीतर 20 लाख रुपए नहीं भिजवाए गए तो गया जंक्शन को ग्रेनेड से उड़ा दिया जाएगा. इसके बाद जितने भी यात्रियों की मौत होगी उसके जिम्मेदार आप ही होगे.’ सूत्रों की माने तो ये लेटर गिरिडीह जिले के बरमसिया श्मशान घाट से किसी भाकपा (माओवादी) के अंजनी कुमार सिन्हा के नाम से लिखा हुआ है. फ़िलहाल पुलिस इस मामले में गमभीरता से तहकीकात कर रही है.

Back to top button