राहुल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कही ये बात, कहा…

मंगलवार को समाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश पर झारखंड के पाकुड़ में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कथित हमला कर दिया था. हमले के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर इशारों ही इशारों में बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्विटर पर सवाल पूछ कर उस शख्स का नाम बताने के लिए कहा है जो ‘अपनी ताकत को बनाए रखने के लिए घृणा और भय का इस्तेमाल करता है’?राहुल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कही ये बात, कहा...

राहुल गांधी ने लिखा है, ”मैं लाइन में सबसे ताकतवर व्यक्ति के आगे झुक जाता हूं. एक व्यक्ति की ताकत और सत्ता ही मेरे लिए अहम है. मैं सत्ता की संतुलतन बनाए रखने के लिए घृणा और भय का इस्तेमाल करता हूं. मैं कमजोर लोगों की तलाश करता हूं और उन्हें कुचल देता हूं. मैं सभी जीवित प्राणियों को अपने लिए उनकी अहमियत के आधार पर जगह देता हूं.

मैं कौन हूं?’आपको बता दें कि झारखंड के पाकुड़ जिले में समाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश के साथ मंगलवार को मारपीट की घटना हुई थी. कथित तौर पर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उन्हें मारा और कपड़े भी फाड़ डाले, उनके शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी हैं. 78 साल के स्वामी अग्निवेश रांची से 350 किलोमीटर दूर पाकुड़ जिले में 195वां दामिन महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंचे थे. घटना सामने आने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

राहुल गांधी ने एक और ट्वीट किया है जहां उसने कांग्रेस को एक ऐसी पार्टी बताया है जो “धर्म और जाति में विश्वास नहीं रखती. राहुल के मुताबिक उनकी पार्टी हर इंसान को प्यार करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लापता जवान की निर्ममता से हत्या, शव के साथ बर्बरता, आॅख भी निकाली

दो दिन पहले बार्डर की सफाई दौरान पाकिस्तानी