हाथरस मामले में राहुल गांधी का सीएम योगी पर वार कहा- यह सरकार दलित, मुसलमान और आदिवासियों को इंसान नहीं समझाती

के हाथरस में दलित लड़की के साथ कथित गैंगरेप और हत्या के मामले में जमकर राजनीति हो रही है। मामला सियासी अखाड़े से होते हुए सड़कों तक पहुंच चुका है।

नई दिल्ली। यूपी के हाथरस में दलित लड़की के साथ कथित गैंगरेप और हत्या के मामले में जमकर राजनीति हो रही है। मामला सियासी अखाड़े से होते हुए सड़कों तक पहुंच चुका है। इस मामले में कांग्रेस अब तक सबसे ज्यादा मुखर रही है और इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है। राहुल ने ट्वीट किया कि कई भारतीय दलित, मुसलमान और आदिवासियों को इंसान समझते ही नहीं हैं।

Loading...

शर्मनाक हरकत : IPL में CSK के खराब प्रदर्शन से धोनी को सोशल मीडिया पर दी जा रही धमकी, 5 साल की बेटी को दी रेप की धमकी

हाथरस केस को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज फिर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि शर्मनाक सच्चाई यह है कि कई भारतीय दलित, मुस्लिम और आदिवासियों को मानव नहीं मानते हैं। मुख्यमंत्री और उनकी पुलिस का कहना है कि किसी का बलात्कार नहीं किया गया, क्योंकि उनके लिए और कई अन्य भारतीयों के लिए वह (पीड़ित दलित लड़की) NO ONE थी।

बता दें कि हाथरस कांड को लेकर यूपी सरकार बैकफुट पर आ चुकी है और ऐसे में विपक्ष ने सरकार को निशाने पर ले रखा है। कांग्रेस भी लगातार बीजेपी सरकार पर हमला बोल रही है। राहुल गांधी लगातार इस मसले पर बीजेपी सरकार को घेरे हुए हैं। पिछले दिनों खुद राहुल और प्रियंका गांधी हाथरस गए थे और पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी।

यूपी सरकार पर हमलावर ​प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया मृतका के पिता वीडियो बोलीं- पूरा परिवार नजरबंद

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में 19 वर्षीय एक दलित लड़की से 14 सितंबर को चार लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया था। चोटों के चलते पखवाड़े भर बाद दिल्ली के एक अस्पताल में पीड़िता की मौत हो गई, जिसके बाद 30 सितंबर को हाथरस में स्थानीय प्रशासन ने उसके शव का रातों-रात दाह संस्कार कर दिया। बाद में सरकार ने फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी की रिपोर्ट के हवाले से मामले में बलात्कार के आरोप से इनकार किया है। केंद्र ने मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है।

 

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button