चुनाव प्रचार के लिए राहुल गांधी आज करेंगे जयपुर का दौरा…

जयपुर : राजस्थान में इसी वर्ष आम चुनाव होने वाले है. जिसके चलते कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी आज शनिवार को जयपुर के दौरे पर जाएंगे. इसके लिए प्रदेश कांग्रेस ने उनके स्वागत और रोड शो के लिए पुख्ता इंतजाम कर लिए है. बता दें कि कांग्रेस संगठन महासचिव अशोक गहलोत, महासचिव सीपी जोशी राहुल के दौरे से एक दिन पहले ही राजस्थान जा चुके है.

आज जयपुर के रामलीला मैदान में राहुल गांधी कांग्रेस कार्यकताओं को संबोधित करेंगे. गौरतलब है कि इसे पहले इससे पहले  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह यहाँ का दौरा कर चुके है. लेकिन बीजेपी को देखते हुए कांग्रेस भी चुनाव के लिए सजग हो गई है. जिसके लिए खुद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मैदान पर उतर रहे है.

आपको बता दें कि आज राहुल गांधी दोपहर करीब एक बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. जिसके बाद जयपुर एयरपोर्ट से रामलीला मैदान तक 10 किमी की यात्रा वह तीन घंटे में तय करेंगे. इस लम्बी यात्रा के दौरान कांग्रेस पार्टी की तरफ से राहुल गांधी के लिए कई जगह भव्य स्वागत की तैयारियां भी की गई है. ज्ञात हो कि टिकिट पाने के लिए कई नेता राहुल के स्वागत में पूरा शक्ति प्रदर्शन करेंगे.

Back to top button