राहुल गाँधी ने कहा- PNB घोटाले के आरोपियों से जेटली की बेटी को मिली मोटी फीस

पंजाब नेशनल बैंक के 12700 करोड़ के घोटाले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वित्तमंत्री अरुण जेटली पर सीधा निशाना साधा है. राहुल ने ट्वीट कर लिखा है कि अरुण जेटली अपनी बेटी जो कि वकील हैं उन्हें बचाने के लिए चुप हैं. क्योंकि उनकी बेटी को घोटाले के आरोपी के द्वारा बड़ी फीस दी गई थी.

राहुल के अनुसार, ये फीस घोटाले के खुलासे से एक महीने पहले दी गई थी. राहुल ने लिखा कि सीबीआई जांच के दौरान अगर अन्य कानूनी फर्मों पर छापेमारी कर रही थी तो अरुण जेटली की बेटी की फर्म पर क्यों नहीं की गई.

गौरतलब है कि पीएनबी स्कैम में हीरा कारोबारी नीरव मोदी और उनके रिश्तेदार मेहुल चोकसी मुख्य आरोपी हैं. दोनों पर एलओयू के जरिए बैंक को 12700 करोड़ रुपए का चूना लगाने का आरोप है. दोनों देश से बाहर हैं, सीबीआई के लगातार समन जारी करने के बावजूद भी कोई पूछताछ में सहयोग करने को तैयार नहीं है. दोनों ने अपने-अपने कारणों को गिनाकर पूछताछ में शामिल होने से साफ तौर पर मना कर दिया था.

आपको बता दें कि राहुल गांधी नीरव मोदी घोटाले के मुद्दे पर मोदी सरकार पर लगातार आक्रामक हैं. इससे पहले उन्होंने सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था.

 

ट्विटर पर राहुल का वार – ‘एक नीरव मोदी है, दूसरा मोदी नीरव है’

राहुल ने पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा था कि नरेंद्र मोदी इस मुद्दे पर चुप रहेंगे, क्योंकि वह खुद ही भ्रष्टाचार हैं. राहुल ने कहा था कि पीएम मोदी बच्चों से दो घंटे बात कर सकते हैं लेकिन नीरव मोदी के मसले पर दो मिनट भी बात नहीं करते हैं.

नीरव मोदी मामले पर संसद में विपक्ष लगातार हंगामा कर रहा है. कांग्रेस की अगुवाई में विपक्ष की मांग है कि इस मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बयान दें. इस बीच सरकार ने लोकसभा में आर्थिक भगौड़ों पर सख्ती के बिल को पेश कर दिया है.

आपको बता दें कि इस घोटाले के खुलासे के बाद ईडी-सीबीआई की तरफ से कार्रवाई लगातार जारी है. नीरव की तरफ से ईडी की छापेमारी के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका भी दायर की गई थी. इस मामले की अगली सुनवाई 19 मार्च को होगी. गौरतलब है कि घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी है. बुधवार को नीरव मोदी पर सीबीआई ने एक और एफआईआर दर्ज की.

Loading...

Check Also

4 दिन बाद लॉन्च होगी दमदार बाइक Jawa 300, रॉयल एनफील्ड को देगी टक्कर

महिंद्रा के मालिकाना हक वाली कंपनी क्लासिक लेजेंड ब्रांड के जरिये जावा (JAWA) मोटरसाइकिल 15 …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com