राहुल गांधी ने कहा- सोशल मीडिया पर और अधिक सक्रियता बढ़ाएं कांग्रेस कार्यकर्ता

अमेठी । सोशल मीडिया पर कांग्रेस के लिए काम करने वाले 72 युवाओं की टीम से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गौरीगंज स्थित गेस्ट हाउस में मुलाकात की। राहुल ने सभी से सोशल मीडिया पर और अधिक सक्रिय होने के लिए कहा। साथ ही जल्द उच्च स्तर पर सोशल मीडिया में काम करने वाले युवाओं को प्रशिक्षित कराने की बात भी कही।राहुल गांधी ने कहा- सोशल मीडिया पर और अधिक सक्रियता बढ़ाएं कांग्रेस कार्यकर्ता

युवाओं ने राहुल से अपने मन की बात की। राहुल से युवाओं की बातचीत का सिलसिला लंबा चला। युवाओं ने राहुल के सामने विरोधियों की गलतबयानी का विरोध उन्हीं की भाषा में देने की बात कही तो राहुल ने मुस्कराते हुए हामी तो नहीं भरी, लेकिन कुछ कहा भी नहीं। इस अवसर पर सोशल मीडिया पर सक्रिय कांग्रेस के युवा नेता अखंड प्रताप सिंह ऐधी, उत्तम सिंह, जियाउल रस्तामऊ, सकील इदरीसी, अंकित सिंह, शिवांगी राजपूत, दुर्गेश दीक्षित समेत सभी 72 लोग मौजूद रहे।

कांग्रेस कार्यालय के अंदर जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अनिल सिंह द्वारा लगाई गई होर्डिंग देख राहुल गांधी रुके और देखा फिर अनिल को बुला बात भी की। राहुल के जाने के बाद जब मीडिया के लोगों ने अनिल से बातचीत के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि भैया ने होर्डिंग पर लिखे गए वाक्यों को लेकर बात की। 

क्रिकेटर पंकज से मिले राहुल

क्रिकेटर पंकज सिंह अपने ग्राम प्रधान भाई ललित सिंह के साथ राहुल गांधी से मिले। राहुल गांधी ने पंकज से बातचीत की। पंकज अमेठी के बहेटा गांव के रहने वाले हैं। राहुल गांधी ने मनोज मुंतशिर के परिजनों से भी मुलाकात की। मनोज को अभी हाल में आईफा अवार्ड से सम्मानित किया गया है। 

Back to top button