भोपाल रोड शो के दौरान एक बार फिर राहुल गांधी ने मारी आंख, देखें वीडियो

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा संसद के भीतर आंख मारने का किस्सा नहीं भूले होंगे कि मध्यप्रदेश की राजधानी में सोमवार को चाय पीते हुए राहुल का एक वीडियो फिर सामने आया है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. भोपाल में राहुल गांधी का लाल घाटी से रोड शो शुरू हुआ. राहुल का काफिला जब पुराने भोपाल से गुजर रहा था, तभी वह बस से उतरे और राजू टी स्टॉल पर खड़े होकर उन्होंने समोसा खाया, उसके बाद चाय भी पी.

राहुल गांधी इस दौरान लगभग चार मिनट तक वहां रुके. यहां जमा युवाओं ने राहुल के साथ सेल्फी ली. कांग्रेस अध्यक्ष ने दुकानदार से समोसा के बारे में कुछ पूछा भी. राहुल चाय पी रहे थे और कार्यकर्ताओं का अभिवादन भी स्वीकार कर रहे थे. उन्होंने चाय की चुस्की ली और इसी दौरान उनकी आंख भी चल गई. चाय पीने और आंख मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भोपाल में राहुल गांधी का मेगा रोड शो
बता दें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज भोपाल के लालघाटी से दशहरा मैदान तक का करीब 15 किलोमीटर लंबा रोड शो करने वाले हैं. राहुल गांधी के इस मेगा रोड शो में प्रदेश के करीब 51 जिलों के नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे. वहीं रोड शो के बाद राहुल गांधी कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे. बता दें इससे पहले राहुल गांधी की मानसरोबर यात्रा भी काफी चर्चाओं में रही थी.

Back to top button