आंख मारने पर राहुल गांधी को तेजस्वी यादव ने दी बधाई, कही ये बड़ी बात..

- in राष्ट्रीय

टीडीपी के अविश्वास प्रस्ताव पर राहुल गांधी के लोकसभा में दिए गए भाषण की विपक्षी दलों के नेता सराहना कर रहे हैं. साथ ही राहुल के भाषण के बाद पीएम मोदी के गले लगने की भी प्रशंसा कर रहे हैं. वहीं, पीएम मोदी के गले लगकर लौटने के बाद राहुल गांधी के आंख मारने वाले वीडियो पर भी नेताओं और सोशल मीडिया यूजर्स की टिप्पणियां आ रही हैं. राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी के लोकसभा में भाषण खत्म होने के तत्काल बाद ट्वीट करते हुए उन्हें बधाई दी है. साथ ही राहुल गांधी की आंख मारने वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘क्या आंख मारी है दोस्त.’

पप्पू और हिन्दुत्व पर राहुल का भाषण

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान चर्चा में भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का शुक्रिया अदा किया. राहुल ने कहा कि भाजपा और संघ दोनों ने मुझे हिन्दू होने, कांग्रेसी होने और हिन्दुस्तानी होने का मतलब समझाया, इसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं. राहुल गांधी ने पीएम मोदी और केंद्र सरकार की नीतियों पर जमकर हमला किया. भाजपा सरकार की नीतियों पर हमला करते हुए राहुल ने कहा कि बीजेपी के लोग भी जानते हैं कि मैं सच बोल रहा हूं. उन्होंने मुझे भाषण के लिए बधाई दी. राहुल ने आगे कहा कि आपके मन में मेरे लिए गुस्सा है, आपके लिए मैं पप्पू हो सकता हूं, लेकिन मेरे मन में आपके लिए नफरत नहीं है. राहुल गांधी के इसी भाषण पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने उन्हें बधाई दी है.

तेजस्वी ने कहा- फैन्टास्टिक स्पीच

संसद में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल ने मोदी को दी जादू की झप्पी

राजद नेता तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी के भाषण की तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी है. तेजस्वी ने टि्वटर पर शेयर किए गए अपने पोस्ट में कहा, ‘भाजपा के झूठ की कलई खोलने और शानदार भाषण के लिए बधाई.’ तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी के सदन में बैठकर किसी सहयोगी को आंख मारने की तस्वीर पर कहा, ‘ओह, क्या आंख मारी दोस्त! जहां उन्हें चोट लगती है, उन पर वहीं प्रहार करो.’ राहुल गांधी के भाषण और उनकी आंख मारने की मुद्रा की तस्वीर पर मीडिया के विभिन्न माध्यमों, खासकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. बता दें कि इससे पहले आज सुबह टीडीपी सांसद जयदेव गल्ला ने अविश्वास प्रस्ताव पर बहस की शुरुआत की. गल्ला ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आंध्रप्रदेश के साथ भेदभाव करने, अपने वादे पूरा न करने का आरोप लगाया. इसके बाद भाजपा सांसद राकेश सिंह ने मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ सहित केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई. इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बातें रखीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इमरान खान का मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘भारत के अहंकारी और नकारात्‍मक जवाब से निराश हूं’

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को नरेंद्र