राहुल गांधी को अब देश में कोई नहीं सुनता: मुख्तार अब्बास नकवी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज जापान के दौरे पर रवाना होंगे। पीएम मोदी 23-24 मई को जापान की राजधानी टोक्यो में रहेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री क्वाड नेताओं की शिखर बैठक में शिरकत करेंगे। केंद्र सरकार ने पेट्रोल एवं डीजल पर लगने वाले उत्पाद शुल्क में बड़ी कटौती करने का एलान किया है। वित्‍त मंत्री ने पेट्रोल एवं डीजल पर लगने वाले उत्पाद शुल्क में क्रमशः आठ रुपये एवं छह रुपये प्रति लीटर की कटौती करने की घोषणा की। साथ ही उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों के लिए भी सब्‍स‍िडी का एलान किया है। साथ ही उत्तर पश्चिमी भारत में ताजा पश्चिमी विक्षोभ के कारण रविवार से बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की उम्मीद है। मौसम विभाग के मुताबिक, राजधानी दिल्ली में अगले चार दिनों तक बारिश और बूंदाबांदी की गतिविधियां के चलते गर्मी से राहत रहेगी

राहुल गांधी के बयान पर मुख्तार अब्बास नकवी ने साधा निशाना

  • लंदन में राहुल गांधी द्वारा भारत की विदेश नीति पर दिए गए बयान पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की मंडली ने उनकी पार्टी को देश की पार्टी से मौहल्ले की पार्टी बना दिया है। मानसिक रूप से स्वस्थ व्यक्ति इस तरह से देश को बदनाम करने वाली बातें कभी नहीं कर सकता है। देश में उन्हें सुनने वाला कोई नहीं है तो इसलिए वे विदेश में जाकर मनगढ़ंत कहानियां बोल रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जोधपुर में बाइक रैली निकाली

  • केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जोधपुर में बाइक रैली निकाली। उन्होंने कहा आदमी को हमेशा जवान बने रहना चाहिए। उसे प्रयास करना चाहिए कि उम्र के साथ उसका जोश और जज़्बात कम न हो। देश का युवा अगले 25 साल तक के लिए खुद को देश के लिए समर्पित करें।
Back to top button