राहुल गाँधी ने फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा कुछ ऐसा…

देश के पांच राज्यों में चुनाव बेहद तेजी से नजदीक आ रहे है और अगले साल के लोकसभा चुनाव भी अब ज्यादा दूर नहीं है. ऐसे में देश की तमाम राजनैतिक पार्टियों के नेताओं ने भी अपने विरोधियों पर निशाना साधने और आरोप प्रत्यारोप लगाने के सिलसिले को भी बहुत तेज कर दिया है. इसी कड़ी में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बार फसल बीमा योजना को लेकर पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल ने इस मुद्दे को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधने के लिए अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ ट्वीट किये है. इनमे से एक ट्वीट में राहुल ने लिखा है कि राफेल डील के जरिये देश की वायुसेना को लूटने के बाद अब केंद्र सरकार फसल बीमा योजना के नाम पर किसानों को भी लूट रही है. अपने इस ट्वीट में राहुल ने फसल बीमा नामक इस योजना को निजी बीमा कंपनियों को लाभ पहुंचाने का एक जरिया बताया है.

अपने इस ट्वीट में राहुल ने एक खबर को भी अटैच किया है. इस खबर में बताया गया है कि महाराष्ट्र में किसानों की फैसले बर्बाद हो गई है और इसके बाद बीमा कंपनी को 43 करोड़ा का शुद्ध लाभ हुआ है। राहुल ने इस दौरान यह भी कहा कि चौकीदार ने किसानों से पैसा लूट कर अपने सूट-बूट वाले दोस्तों के खाते में करोड़ों रुपये पहुचाये है. 

Back to top button