Race 3 में इस अंदाज में नजर आएंगे बॉबी देओल, सलमान खान ने बताया Main Man

- in मनोरंजन

सलमान खान ने ‘रेस 3’ के “Main Man” यानी बॉबी देओल को किया इंट्रोड्यूस कर दिया है. सिकंदर और जेसिका का परिचय देने के बाद, सलमान खान ने अब ‘रेस 3’ परिवार से महत्वपूर्ण शख्स को देश की जनता के सामने पेश किया है. जैसा सलमान खान ने सोमवार को वादा किया था कि वे इस हफ्ते एक-एक कर दर्शकों को ‘रेस 3’ के परिवार से मिलवाएंगे, ऐसे में आज सुपरस्टार ने बॉबी देओल के चरित्र यश को सोशल मीडिया पर इंट्रोड्यूस किया है, जिसे सलमान ने ‘महत्वपूर्ण आदमी’ की उपाधि दी है.

सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने कहा, “Yash: The Main Man. #Race3 #Race3ThisEid @thedeol @SKFilmsOfficial @TipsOfficial.” बॉबी देओल ने सोशल मीडिया पर अपना परिचय देते हुए लिखा, “जब सिकंदर आपको आपको मेन मैन कहे! ये रेस तो अब और इंटरेस्टिंग हो गई.” निर्देशक रेमो डिसूजा ने पोस्टर साझा करते हुए कहा,”हम सब मेन मैन की दहाड़ सुन सकते हैं.” इसके अलावा साकिब सलीम, अनिल कपूर और फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तोरानी ने भी बॉबी देओल को लेकर ट्वीट किए हैं. 

‘अक्टूबर’ का पहला गाना ‘ठहर जा’ रिलीज, वरुण को चोरी चोरी देखती नजर आईं बनिता

बॉबी देओल को फिल्म के लिए जबरदस्त बदलाव से गुजरना पड़ा जिसकी तस्वीर अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की थी और बॉबी के इस नए लुक ने हर किसी का दिल जीत लिया था. “रेस 3” की घोषणा के साथ ही फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इस तीसरी कड़ी में सलमान खान की मौजूदगी ने इसे ओर भी जबरदस्त बना दिया है. 
 

‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता के बाद, एक बार फिर से बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को एक्शन अवतार में देखना उनके प्रशंसकों के लिए किसी अनमोल ईदी से कम नही होगा.  फिलहाल अबू धाबी में एक्शन सीन की शूटिंग चल रही है जहां फिल्म की संपूर्ण कास्ट रेस में शामिल होने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. “रेस 3” में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम हैं. रेमो डिसूजा निर्देशित “रेस 3” 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी.

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी