राबड़ी के नाराज भाई भी पहुंचेंगे शादी में, देंगे भांजे तेजप्रताप को आशीर्वाद

पटना। तेजप्रताप यादव की शादी में अरसे बाद राबड़ी देवी के भाई साधु यादव, सुभाष यादव और प्रभुनाथ यादव भी लालू आवास पहुंचेंगे और शादी में होने वाली रस्म इमली घोंटाई की रस्म निभाकर तेजप्रताप यादव को अपना आशीर्वाद देंगे। शादी को लेकर मामाओं ने खुशी जाहिर की और कहा कि बहन के घर बहुत दिनों बाद जाना होगा।राबड़ी के नाराज भाई भी पहुंचेंगे शादी में, देंगे भांजे तेजप्रताप को आशीर्वाद

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद का उनकी ससुराल पक्ष से संबंध पिछले एक दशक से बेहद तनावपूर्ण चल रहा था। धीरे-धीरे दोनों परिवारों के बीच बातचीत और आना-जाना भी बंद हो गया था। बताया जाता है कि लालू प्रसाद ने खुद ही अपने साले प्रभुनाथ, साधु और सुभाष यादव के आने-जाने पर पाबंदी लगायी थी। वहीं, भाइयों से नाराज राबड़ी देवी ने भी उनसे संबंध विच्छेद कर लिया था।

लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती फिर से दोनों परिवार के संबंधों को एक सूत्र में पिरोने के लिए अपने भाई तेजप्रताप यादव की शादी का कार्ड लेकर अपने मामा के घर पहुंचीं और उन्हें शादी का निमंत्रण देकर आने का आग्रह किया। अपने भांजे तेजप्रताप की शादी का निमंत्रण पाकर तीनों मामाओं की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने भांजे को शादी की बधाई देने के साथ सुखी वैवाहिक जीवन का आशीर्वाद भी दिया और आने की बात भी कही।

तेजप्रताप यादव के मामा साधु यादव ने कहा है कि उन्हें उनके भांजे का निमंत्रण कार्ड मिला है। उन्हें बहुत खुशी है कि भांजे के सिर पर सेहरा सज रहा है। भांजे को आशीर्वाद देते हुए उन्होंने कहा कि शादी का कार्ड परिवारवालों को नहीं भेजा जाता। वे सिर्फ एक फोन पर सूचना पाकर चले आते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि शादी में मामा का रस्म होता है कि वह शादी के मौके पर अपनी बहन को ईमली घोंटाने का रस्म निभाता है और हम इस रस्म को निभाने जाएंगे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बहराइच: मंत्री लगा रहीं ठुमके, बुखार से बच्चों की मौत का क्रम जारी

बहराइच तथा पास के जिलों में संक्रामक बुखार