राबड़ी देवी का बड़ा फैसला, इस साल नहीं करेंगी छठ पूजा

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी इस बार छठ पूजा नहीं करेंगी। माना जा रहा है कि पारिवारिक कलह के कारण राबड़ी देवी आहत हैं और उन्होंने भारी मन से यह फैसला लिया है। हालांकि राजद नेता भोला यादव ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री की तबीयत ठीक नहीं है इस कारण यह निर्णय लिया है। राबड़ी देवी का बड़ा फैसला, इस साल नहीं करेंगी छठ पूजा
तेजस्वी और तेज प्रताप को मिलकर काम करने की नसीहत दी

इस बीच, राबड़ी देवी ने ट्वीट कर दोनों भाइयों (तेजस्वी और तेज प्रताप) को मिलकर काम करने की नसीहत दी। राबड़ी ने ट्वीट किया है कि तेज और तेजस्वी जी आप दोनों अपने हाथों प्रदेश के विकास को और महिला सुरक्षा को एक नई ऊंचाई देंगे, ऐसी अपेक्षा है।
दो ही ऐसे मौके आए हैं जब राबड़ी ने नहीं की छठ पूजा
उल्लेखनीय है कि राबड़ी देवी और उनका परिवार छठ पूजा बड़ी निष्ठा से करता है। वर्ष 2005 और 2016 दो ऐसे मौके रहे हैं जब राबड़ी देवी ने छठ नहीं किया था। वर्ष 2016 में राबड़ी देवी ने बेटों की शादी के बाद छठ व्रत करने की बात कही थी।
बेटियों की शादी के बाद नहीं कोई पर्व में हाथ बंटाने वाला
उस समय उन्होंने कहा था कि बेटियों की शादी हो जाने के बाद इस पर्व में उनका हाथ बंटाने वाला कोई नहीं है, इस कारण तेज प्रताप और तेजस्वी के विवाह के बाद अब छठ करेंगी। इसके बाद पूर्व राबड़ी देवी ने पिछले साल छठ की थी। चूंकि अब बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी के बाद बहू घर आ चुकी हैं, ऐसे में उम्मीद है कि वह छठ करेंगी।
Back to top button