R. माधवन की फिल्म ‘साइलेंस’ में हुई इस बड़े हॉलीवुड एक्टर की एंट्री, दमदार होगा इनका किरदार

नई दिल्ली: ‘रिजर्वायर डॉग्स’ और ‘किल बिल’ जैसी कई फिल्मों के लिए प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता माइकल मैडसन, आर माधवन और अनुष्का शेट्टी अभिनीत आगामी बहुभाषी थ्रिलर ‘साइलेंस’ में महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे. हेमंत मधुकर के निर्देशन में बनने वाली ‘साइलेंस’ की शूटिंग तेलगू, तमिल और अंग्रेजी में एक साथ होगी. फिल्म निर्माताओं द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, मैडसन को फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार के लिए साइन किया गया है.R. माधवन की फिल्म 'साइलेंस' में हुई इस बड़े हॉलीवुड एक्टर की एंट्री, दमदार होगा इनका किरदार

फिल्म की सह-निर्माता ‘पीपुल मीडिया फैक्ट्री’ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) विश्व प्रसाद क बयान के अनुसार, “हॉलीवुड, बॉलीवुड और टॉलीवुड कलाकारों से सजी यह अंतर्राष्ट्रीय फिल्म है. लगभग 100 हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके माइकल मेडसन पहली बार भारत की अंतर्राष्ट्रीय फिल्म में काम कर रहे हैं.”

फिल्म में सुब्बाराजू, अंजलि, शालिनी पांडे और अवसराला श्रीनिवास भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसकी शूटिंग अप्रैल में अमेरिका में शुरू होगी. फिल्म का टीजर रिलीज करने के लिए एक शानदार कार्यक्रम के आयोजन की योजना बनाई जा रही है.

फिल्म के बारे में अंजली ने कहा, “यह अपने तरह की पहली फिल्म बनने जा रही है जिसकी पूरी शूटिंग अमेरिका में होगी. मैं माधवन और अनुष्का के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं. मुझे पूरा भरोसा है कि हम सभी के लिए यह बहुत रोमांचक अनुभव होने वाला है.”

बता दें कि आर माधवन अपनी आगामी फिल्म के लिए एक बुर्जुग के किरदार में नजर आने वाले हैं. जिसके चलते इन दिनों माधवन सफेद बाल और दाढ़ी वाले गेटअप में नजर आ रहे हैं. आर माधवन इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने इस गेटअप के साथ लगातार तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

Back to top button