समूह ‘ग’ के इतने पदों पर जल्द करें आवेदन, ये है अंतिम तिथि

देहरादून, [जेएनएन]: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने समूह ‘ग’ के 50 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक अभ्यर्थी शनिवार से ऑनलाइन आवेदन कर पाएंगे। जिसकी अंतिम तिथि 10 मई निर्धारित की गई है।

आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने बताया कि आवेदन के लिए अभ्यर्थी का उत्तराखंड के किसी रोजगार कार्यालय से पंजीकृत होना आवश्यक है। सभी पदों के लिए राज्य सरकार के मानकों के अनुरूप अर्हताएं निर्धारित की गई हैं। इच्छुक अभ्यर्थी नेट बैंकिंग, डेबिट कार्ड, ई-चालान से परीक्षा शुल्क जमा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि अभ्यर्थी समय सीमा में आवेदन पत्र भरें और अंतिम तिथि की प्रतीक्षा न करें। वह सावधानी पूर्वक फॉर्म भरें। फॉर्म में त्रुटि होने पर इसे निरस्त कर दिया जाएगा।

अभ्यर्थी का नाम, पिता का नाम एवं जन्मतिथि में परिवर्तन नहीं किया जा सकेगा। शेष प्रविष्टियां शुल्क जमा करने के पूर्व तक रिव्यू बटन क्लिक कर ठीक की जा सकती हैं। शुल्क जमा होने के बाद कोई भी प्रविष्टि परिवर्तित या संशोधित नहीं की जा सकती हैं। अभ्यर्थी एक ही आवेदन पत्र से अपनी अर्हता के अनुरूप कुछ या सभी पदों का चयन कर सकते हैं। इसके साथ ही इन सभी पदों में चयन के लिए एक ही शुल्क देय होगा।

इन पदों पर मांगे आवेदन

– अपर निजी सचिव, राज्यपाल सचिवालय-03

– सहायक समीक्षा अधिकारी, राज्यपाल सचिवालय-05

– कंप्यूटर डाटा एंट्री ऑपरेटर, राज्यपाल सचिवालय-01

– पर्यवेक्षक भिक्षुक गृह, समाज कल्याण-02

– सहायक समाज कल्याण अधिकारी-14

राष्ट्रीय पोर्टल पर छात्रवृत्ति के लिए किया जा सकता है आवेदन
यह भी पढ़ें
– सहायक अध्यापक प्राथमिक भिक्षुक गृह, समाज कल्याण-04

– सहायक अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी-15

– अतिरिक्त जिला सूचना अधिकारी-01

– संवीक्षक, सूचना एवं लोक संपर्क विभाग-01

– अनुवादक, सूचना एवं लोक संपर्क विभाग-01

– सहायक अधीक्षिका, महिला कल्याण विभाग-03

ये है वेबसाइट

www.sssc.uk.gov.in

यहां लें जानकारी

दूरभाष: 0135-2669658

ईमेल: chayanayyog@gmail.com

पाठ्यक्रम किया जारी

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने 20 मार्च को प्रस्तावित प्रतियोगी परीक्षाओं में सात विषयों का पाठ्यक्रम जारी किया है। इनमें मैकेनिकल/ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग, बेकरी एंड कन्फेक्शनरी, सर्टिफिकेट इन लाइब्रेरी साइंस, डिप्लोमा इन लाइब्रेरी साइंस, फूड प्रोडक्शन, फोटोग्राफी और तबला वादक शामिल हैं।

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट पर पाठ्यक्रम देख सकते हैं। आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने कहा कि उप क्रीड़ा अधिकारी, सहायक खेल प्रशिक्षक, सहायक खेल अध्यापक पद के लिए भी जल्द पाठ्यक्रम प्रकाशित कर दिया जाएगा।

Back to top button