PWD में 870 पद खाली, सैलरी 83 हजार रु

पब्लिक वर्क डिपार्टमेंट ने अनुबंध की आधार पर जूनियर व असिस्टेंट इंजीनियर के 870 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम का आयोजन किया हैं. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 30 अप्रैल 2019 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…
वेतन…
चयनित उम्मीदवारो को 43,100 – 83,900/- रु प्रतिमाह वेतन मिलेगा। यह पोस्ट उम्मीदवारों को अच्छा अनुभव प्राप्त करने का अवसर प्रदान करेगीं.
पोस्ट का नाम – जूनियर व असिस्टेंट इंजीनियर
कुल पोस्ट – 870
स्थान -बैंगलोर
नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता…
इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से इंजीनियरिंग डिग्री व डिप्लोमा प्राप्त होना ज़रूरी है.
नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा…
इस पोस्ट के लिए आयु सीमा 18 से 40 वर्ष रखी गई हैं.
आवेदन फीस – 300 – 500/-रु
पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन…
लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार
आवेदन करने की अंतिम तिथि -30 अप्रैल 2019
नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन… 
इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजो के साथ 30 अप्रैल 2019 से पहले https://www.cpwd.gov.in/ इस वेबसाइट व Public Works Department, Karnataka Government Secretariat, 3rd Floor, Vikasa Soudha, M.S.Building, Dr.Ambedkar Road,Bengaluru -560001 इस पते से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

Back to top button