दुनिया के सबसे पावरफुल शख्स पुतिन को मिल ही गयी अपनी दुल्हन, दुल्हन का नाम जान कर रह जायेंगे दंग

यूँ तो दुनिया के सबसे पावरफुल लीडर्स में से एक माने जाने वाले रूस के प्रेसिडेंट व्लादिमिर पुतिन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते है. मगर इस बार पुतिन को लेकर एक ऐसी खबर सामने आयी है, जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में यानि कुछ ही दिन पहले पुतिन की कार में एक महिला को देखा गया था. गौरतलब है कि इस दौरान पुतिन अपनी पसंदीदा ब्लैक मर्सिडीज कार से अपने फेवरेट रिजॉर्ट पहुंचे थे. बता दे कि कार से उतरने के बाद पुतिन ने कार के पीछे का दरवाजा खोला. मगर वही दूसरी तरफ कार में बैठी महिला ने उन्हें वहां एक फोटोग्राफर के होने का इशारा किया.

अब जाहिर सी बात है कि फोटोग्राफर का इशारा मिलते ही पुतिन जी भी सतर्क हो गए. जिसके चलते उन्होंने बाहर निकलने की बजाय कार का दरवाजा बंद कर लिया और आगे की तरफ बढ़ गए. गौरतलब है कि इन सब के बीच ओलम्पिक गोल्ड मेडलिस्ट रही एलीना काबाएवा काफी चर्चा में रही है. बता दे कि एलीना की उम्र तेंतीस साल है. केवल इतना ही नहीं इसके इलावा ऐसा सुनने में आया है कि पुतिन और एलीना के बीच करीब साल 2008 से अफेयर शुरू हुआ था. बता दे कि पुतिन और एलीना के अफेयर की खबर पहली बार भी साल 2008 में मॉस्को के एक न्यूज़ पेपर में छपी थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये पेपर मीडिया टाइकून और रूस के जासूस अलेक्जेंडर लेबेदेव चलाते है. इसके साथ ही आपको जान कर ताज्जुब होगा कि पुतिन की उम्र 63 साल है और उन्होंने साल 2013 में अपनी वाइफ ल्यूडमिला से तलाक लिया था. यानि उनके अफेयर की खबरे उनके तलाक से पहले ही सुर्खियों में आ चुकी थी. वही 2007 से 2014 तक सांसद रही एलीना ने भी पुतिन के साथ अपना नाम जुड़ने के बाद मीडिया से काफी दूरियां बना ली थी. जी हां अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो आज कल वो बड़ी मुश्किल से ही किसी सामाजिक इवेंट्स में नजर आती है, ताकि मीडिया उन्हें परेशान न कर सके. अब जाहिर सी बात है कि जब पुतिन जैसे लीडर के साथ उनका अफेयर होगा, तो उन्हें मीडिया से बच कर तो रहना ही पडेगा.

हालांकि हाल ही में वो एक स्पोर्ट्स इवेंट में जरूर नजर आयी थी. मगर वहां भी जब मीडिया ने उनसे उनके और पुतिन के रिलेशन को लेकर सवाल पूछे तो इन सवालों पर उन्होंने चुप्पी साध ली. ऐसे में मीडिया ने उनकी चुप्पी का क्या मतलब निकाला, ये तो केवल मीडिया ही बता सकती है. वही दूसरी तरफ पुतिन भी एलीना से अपने अफेयर की बात को हमेशा एक अफवाह ही बताते आये है. मगर वो सच बोल रहे है या झूठ ये तो केवल वही जानते है. बता दे कि कुछ दिन पहले एलीना वेडिंग रिंग के कारण भी काफी सुर्खियों में आयी थी. ऐसे में अगर खबरों की माने तो ऐसा सुनने में आया है कि पुतिन के खौफ के कारण लोग भी एलीना से इस बारे में ज्यादा सवाल नहीं करते.

बरहलाल हम तो यही कहेगे कि प्यार को कितना भी छुपाने की कोशिश करो, लेकिन ये सच कभी किसी से नहीं छिप सकता.

 
Back to top button