घर के आँगन में गड्डा खोद डाल दे ये 3 चीजें, आएगा इतना पैसा कि समाएगा नहीं

दोस्तों आज के जमाने में पैसा ही सबकुछ होता हैं. अगर ये आपके पास नहीं हैं तो आपकी जिंदगी नर्क सी बन जाती हैं. वहीँ यदि पैसा पर्याप्त मात्रा में हो तो आपका जीवन स्वर्ग बन जाता हैं. लेकिन अपार मात्रा में पैसा कमाना हर किसी के बस में नहीं होता हैं. लेकिन कई बार आप ने कुछ लोगो को देखा होगा या उनके बारे में सूना होगा कि एक जमाने में वो बेहद गरीब थे, छोटे से घर में जैसे तैसे रहते थे लेकिन फिर उनकी किस्मत ने ऐसी पलटी मारी कि आज वो करोड़पति हैं और महलो में आलिशान जीवन जीते हैं. इस तरह की घटनाओं को सुन हम ये भी कह सकते हैं कि आपके अमीर बनने में किस्मत का भी बहुत बड़ा योगदान होता हैं. कब, कहाँ, कैसे आपको कोई धन कमाने का साधन मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता हैं.

घर के आँगन में गड्डा खोद डाल दे ये 3 चीजें, आएगा इतना पैसा कि समाएगा नहींइसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताएंगे जिनके प्रयोग से आपकी बंद किस्मत के ताले खुल जाएंगे. बस एक बार आप इस उपाय को ट्रॉय कर के देखिए कुछ ही दिनों के भीतर आपके धन में वृद्धि होना शुरू हो जाएगी. इस उपाय के अंतर्गत आपको अपने घर के बाहर आँगन में कुछ ख़ास चीजे गाड़नी होगी. तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वे चीजें…

1. अमावस्या की रात को घर के आँगन में एक छोटा सा गड्डा करे और इसके अन्दर 5 लोंग, 21 राई के दाने, 2 सुपारी और एक नारियल गाड़ दे. इस बात का ध्यान रखे कि ये सभी सामग्री आपको एक काले कपड़े में बाँध कर गाड़नी हैं. इस गद्दे में डालने के बाद जब आप इसके ऊपर मिट्टी डाले तो आपको इस मिट्टी पर सरसों का तेल डालकर इसे थोड़ा गिला करना हैं. साथ ही इस बात का भी ध्यान रहे कि इस उपाय को करते हुए आपको घर के आलवा कोई बाहर का व्यक्ति ना देखे. इस उपाय को करने से आपके घर की सारी नकारात्मक उर्जा इसकी और आकृषित होगी और नष्ट हो जाएगी. इस तरह आपके घर में सिर्फ सकारात्मक उर्जा ही रह जाएगी. और जैसे कि आप सभी जानते हैं जहाँ सकारात्मक उर्जा रहती हैं वहां लक्ष्मी जी प्रवेश करना पसंद करती हैं.

2. शनिवार के दिन शनिमंदिर जाए और वहां पर काला तिल चढ़ाए. इसे चढ़ाते समय इसके कुछ दाने अपने साथ घर ले आए. अब उसी रात इन दानो को 10 रूपए के नोट में रखे और एक काली पन्नी में पैक कर दे. अब इसे आपको रात की 12 बजे से पहले अपने घर के आँगन में गाड़ना हैं. ऐसा करने से आपके सारे पाप, कपट या पैसो से सम्बंधित अपराध माफ़ हो जाएंगे. इसके बाद आप इमानदार रहते हुए एक नई शुरुआत कर सकेंगे जहाँ आपको धन अर्जित करने के कई अवसर प्राप्त होंगे.

3. पूर्णिमा की रात अपने घर के आँगन में एक चांदी का सिक्का गाड़ दे. ये उपाय आपकी वर्तमान संपत्ति को साल भर के भीतर दो से दस गुना तक बड़ा सकता हैं. इस उपाय से आपको धन कमाने का एक बहुत ही शानदार अवसर प्राप्त होगा. यदि साल भर के अन्दर आपको कोई रिजल्ट नहीं मिलता हैं तो आप इस चांदी के चिक्के को वापस भी निकल सकते हैं.

Loading...

Check Also

दीपक जलाने के बाद जरुर बोले यह मंत्र, दूर होगा आपका हर दुःख और हो जाएंगे मालामाल...

दीपक जलाने के बाद जरुर बोले यह मंत्र, दूर होगा आपका हर दुःख और हो जाएंगे मालामाल…

कहते हैं हिन्दू धर्म मे पूजा करते समय दीपक का जलाना बहुत ही शुभ माना …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com