आज ही पर्स में रखें इस पेड़ का एक पत्ता कभी नहीं होगी धन की कमी

हर व्यक्ति की इच्छा होती है कि उसके पास बहुत सारा पैसा हो, लेकिन ऐसा संभव हो जरुरी नहीं. आपमें से बहुत से लोग पैसे, गाड़ी और घर बनाने के लिए दिन-रात मेहनत भी करते हैं. ऐसे बहुत कम लोग होंगे जो ऐसी इच्छा ना रखते हो. बहुत सारा नहीं तो कम से कम इतना पैसा तो हो ही कि वो अपना और अपने परिवार का पेट पाल सके. कुछ लोग पैसा कमाने के लिए मेहनत करते हैं वहीँ कुछ लोग गलत रास्तों पर चलकर पैसा कमाते हैं.

पर्स में रखें इस पेड़ का एक पत्ता

 

बहुत बार ऐसा होता है कि आप पैसे तो बहुत कमाते हैं, लेकिन वो पैसे आपके पास टिक नहीं पाते. अगर दूसरे शब्दों में कहा जाए तो लोगों को पैसे रखने का सही तरीका नहीं पता होता. ऐसा कहा जाता है कि पैसे उस व्यक्ति के पास ही टिकते है जिससे लक्ष्मी माता खुश होती है. अगर लक्ष्मी माता खुश नहीं होती तो व्यक्ति के पास कभी पैसा नहीं टिकता.

भगवान शिव का ये मंत्र जपने से कभी नहीं होगा पति-पत्नी में लड़ाई-झगड़ा

आपने आजकल की युवा पीढ़ी को कहते हुए सुना होगा कि उनके पास कभी भी पैसे नहीं टिकते. इस समस्या से निजात पाने के लिए शास्त्रों में बहुत से छोटे-छोटे उपाय बाताए गए हैं, जिनको करने से आपके पास हमेशा धन रहता है और कभी भी धन की कमी नहीं होती और आपका पर्स हमेशा पैसों से भरा रहता है. आज हम आपको एक ऐसे पत्ते के बारे में बताने जा रहे है जिसको अगर आप अपने पर्स में रखते हैं तो आपके पास कभी भी धन की कमी नहीं होती.

अगर आप अपने पर्स में पीपल का पत्ता रखते हैं तो आपके पर्स में कभी भी धन की कमी नहीं होती. धर्म ग्रंथो की माने तो पीपल में भगवान विष्णु का वास होता है इसलिए एक पीपल के पत्ते को लेकर सबसे पहले उसको अच्छी तरह से गंगाजल से धो लें. इसके बाद केसर से इस पर श्री लिख दें. अब इसको अपने पर्स में इस तरह रख दें कि ये किसी को भी नजर ना आए. समय-समय पर ये पत्ता बदलते रहें. ऐसा करने से आपको बहुत लाभ होगा और कभी भी आपका पर्स खाली नहीं रहेगा.

Back to top button