आज के मैच के लिए ये है पंजाब की टीम, सहवाग ने बदल दी पंजाब की टीम

इन दिनों भारत में इंडियन प्रीमियर लीग की धूम मची हुई है, क्रिकेट फैन्स भी आईपीएल में होने वाले एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबलों का लुत्फ़ उठा रहे है, आपकों बता दे कि इस बार के आईपीएल में काफी बदलाव भी देखने को मिल रहे है, हालांकि इस बात में कोई दो राय नही है कि IPL को लेकर भारत में ही नही बल्कि पूरे विश्व भर में इसकी दीवानगी देखने को मिल रही है, आज हम मैंच के लिये पंजाब टीम में हयु बदलाव के संबंध में बताने वाले है। आज के मैच के लिए ये है पंजाब की टीम.. सहवाग ने बदल दी पंजाब की टीम

दरअसल आज के मैंच में किंग्स एलेवेन पंजाब की टीम मैदान पर उतरने वाली है, इंदौर में होने वाले इस मैच में पंजाब के सामने होगी मुंबई इंडियन्स, वैसे तो पंजाब की टीम प्लेऑफ के लिए मजबूत दावेदार है, पर फिर भी वह कोई भी मैच हारना नही चाहते है, इसलिए पंजाब टीम के कप्तान आर आश्विन और वीरेंदर सहवाग ने टीम में कुछ परिवर्तन कर दिये है, अब आप लोगों के मन में यही सवाल उठ रहा होगा कि आखिर अब कौन बदलाव किया गया है?

जानिए कितना तेज दौड़ते हैं विराट कोहली? VIDEO में सामने आई सच्चाई

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि इस बार के परिवर्तन को जानने के लिये लोग काफी उत्‍सुक होगें, आपको बता दे कि किंग्स इलेवनपंजाब की आज के प्लेइंग इलेवन की बात करे तो टीम के लिए ओपनिंग आज भी क्रिस गेल और के एल राहुल ही करेंगे, पिछले मैच में गेल का जो तूफान आया था वो अभी भी फैंस के जहन में है,  इसलिए आज भी गेल से बड़ी पारी की उम्मीद होना लाजमी है। टीम में क्या क्या बदलवा किये गये है जानने के लिए आप नीचे दी गयी विडियो देख सकते है। जिसमे सविस्‍तार जानकारी दी गई है। वीडियों देखने के पश्‍चात अपनी राय कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें।

Back to top button