Home > मनोरंजन > ये पंजाबी गाना बन रहा लोगों की दिलों की जान, हुए 1 करोड़ के पार Views

ये पंजाबी गाना बन रहा लोगों की दिलों की जान, हुए 1 करोड़ के पार Views

एक समय था जब पंजाबी गानों में लड़कियां रंग बिरंगे कपड़े पहनकर भांगड़ा करती हुई नजर आती थी. समय बदलने के साथ गानों की पिक्जराइजेशन और म्यूजिक में भी बदलाव देखने को मिला है. पहले जहां पंजाबी गानों में सिर्फ ढोल की धमक सुनाई देती थी वहीं अब इसकी जगह ईडीएम(इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक) ने ले ली है. हालांकि ऐसा नहीं है कि इससे पंजाबी गानें सुनने वालों में किसी तरह की कोई कमी देखी गई है.ये पंजाबी गाना बन रहा लोगों की दिलों की जान, हुए 1 करोड़ के पार Views

बहरहाल, ये तो हुई पंजाबी गानों पर एक सरसरी नजर..अब बात करते हैं हाल ही में रिलीज हुए एक ब्रांड न्यू पंजाबी गाने की..इन दिनों इंटरनेट पर एक गाना जमकर वायरल हो रहा है और लोगों में इसका क्रेज बढ़ता जा रहा है. गाने के बोल हैं ‘बिल्लियां बिल्लियां अखां’. इस गाने को 26 अगस्त को Geet MP3 के यूट्यूब पेज पर लॉन्च किया गया था. रिलीज होने के बाद से अब तक इसे एक करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

इस गाने को सत्ती ढिल्लों ने गाया है जिसमें वह एक बिल्कुल अलग अंदाज में दिख रहे हैं. पंजाबी गानों की बात हो और महंगी कारों का जिक्र न हो..ऐसा हो नहीं सकता. इस गाने की वीडियो में भी कार देखने को मिलती है. हालांकि ये कोई इत्तेफाक नहीं कि कमोबेश हर पंजाबी गाने में कार, चंडीगढ़, शराब और हुस्न की चर्चा होती है. पंजाबी गानों के कई राइटर्स का कहना है कि गानों में पंजाबियों की टौर(शान) दिखनी चाहिए, और शायद इसलिए ही हर गाने में इन चीजों का इतना महिमा मंडन किया जाता है. वैसे गाना सुनने में काफी अच्छा है और म्यूजिक भी कमाल का है. जिस तरह से लोग इसे पसंद कर रहे हैं उसे देखकर तो लगता है कि इसके views में अभी और बढ़ोतरी संभव है.

Loading...

Check Also

#MeToo से जुड़े सवाल पर बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने कहा- काश मेरे साथ भी ये होता..

#MeToo से जुड़े सवाल पर बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने कहा- काश मेरे साथ भी ये होता..

प्रीति जिंटा बॉलीवुड की दिग्‍गज एक्‍ट्रेसेस में से एक हैं, जो बॉलीवुड के सुपरस्‍टार खान्‍स से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com