पंजाब पुलिस ने अवैध शराब ज़ब्त की

चंडीगढ़ : पंजाब की पुलिस ने कार्यवाही करते हुए ट्रक में भरकर गुड़गांव से आई हुई अवैध शराब की खेप को ज़ब्त किया है.  पुलिस ने जाँच में पाया कि ट्रक में भरी शराब का फर्जी बिल था. मामले में पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया है. इस दौरान ड्राइवर ने पूछताछ में कई बड़े अवैध कारोबारियों के नाम उजागर किए है. पंजाब पुलिस ने अवैध शराब ज़ब्त की

ट्रक ड्राइवर के ख़ुलासे के बाद में पुलिस ने अन्य आरोपियों की तलाश तेज कर दी है. मामले में पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात को टीम गश्त पर थी. जहां पर जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने नाकाबंदी करके इस ट्रक को हिरासत में ले लिया. ट्रक से क्रेजी रोमियो ब्रांड की 980 पेटियां बरामद की गईं हैं.

मामले में ट्रक ड्राइवर की पहचान रोहतक के गांव अटायल राजेश के रूप में की गई है. ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि  अवैध शराब पंजाब के राजपुरा से भरकर गुड़गांव लेजाई जा रही थी. जाँच कर रही क्राइम ब्रांच ने बताया कि आरोपी ड्राइवर को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है. ड्राइवर के अनुसार गाड़ी मालिक देवेंद्र ने शराब कारोबारी बीर सिंह उर्फ बीरू, सतीश  व जगजीत के साथ मिलकर यह शराब मंगवाई थी.

Back to top button