एक बार फिर झूमे पुनीश-बंदगी एक दूसरे की बांहों में, बिखेरी इश्क की महक: विडियो

बिग बॉस का ये कपल पुनीश-बंदगी एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार वजह है दोनों का एक रोमांटिक वीडियो Love Me. ये म्यूजिक वीडियो जल्द ही रिलीज होगा फिलहाल इसका टीजर रिलीज किया गया है. ये वीडियो मीट ब्रॉ ने डायरेक्‍ट किया है. ये दोनों का पहला म्‍यूजिक वीडियो है. इस गाने में दोनों एक बार फिर रोमांस करते नज़र आ रहे हैं.एक बार फिर झूमे पुनीश-बंदगी एक दूसरे की बांहों में, बिखेरी इश्क की महक: विडियो

वैसे तो बिग बॉस से ही दोनों में प्यार के लिए किसी भी हद तक गुजर जाने का पागलपन देखा जा रहा था अब धीरे-धीरे ये प्यार रिश्ते की और बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है. बंदगी ने एक इंटरव्यू में भी कहा है कि अभी हमने शादी के बारे में कुछ डिसाइड नहीं किया है लेकिन हमारे बीच वही पहली वाली मोहब्बत है. शादी हमारे लिए बस एक टैग होगा. उसके बाद बस मेरा सरनेम बदल जाएगा और कुछ नहीं.

बता दें, बिग बॉस शो के दौरान पुनीश और बंदगी सुर्खियों में रहे. शो के दौरान कई बार बिग बॉस के अन्य कंटेस्टेंट पुनीश और बंदगी के बात करते हुए भी नजर आ चुके हैं. पुनीश शर्मा दिल्ली के हैं और वहां के अमीर बिजनेसमैन लिस्ट में आते है.पुनीश ने दिल्ली के कई नाइटक्लबों में इन्वेस्ट कर रखा है. वे दिल्ली के पहले प्लेबॉय कैफे के मालिक भी हैं. जिस बंगले में वे रहते हैं इसकी कीमत 12 करोड़ रुपए बताई जाती है.

Back to top button