पुलभट्टा थाना पुलिस ने भंगा रोड पर वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार बरेली के स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार…

 पुलभट्टा थाना पुलिस ने भंगा रोड पर वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार बरेली के स्मैक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस को उसके पास से 10 लाख रुपये कीमत की 103 ग्राम स्मैक बरामद हुई। बाद में पुलिस ने आरोपित तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। उप्र की सीमा से सटा होने से ऊधमसिंह नगर अपराधियों के लिए महफूज जगह हो गया है। अपराधी घटना को अंजाम देकर दूसरे राज्य में प्रवेश कर जाते हैं। जब तक पुलिस को मामले की जानकारी होती है अौर जांच की जाती है तब तब अपराधी घटना को अंजाम देकर सीमा पार कर जाते हैं।

सीओ ओमप्रकाश ने बताया कि सोमवार सुबह पुलभट्टा थाना पुलिस थानाध्यक्ष राजेश भट्ट और एसआइ अर्जुन गिरी के नेतृत्व में भंगा रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान पुलिस को एक युवक बाइक से भंगा की ओर से आता हुआ दिखाई दिया। जो पुलिस को देख तेजी के साथ वापस मुड़कर जाने का प्रयास करने लगा। इससे वह अनियंत्रित होकर बाइक समेत गिर गया। यह देख पुलिस कर्मियाें को उस पर शक हुआ और उसे दौड़कर दबोच लिया। तलाशी में पुलिस को उसके पास से 103 ग्राम स्मैक बरामद हुई। सीओ ओमप्रकाश ने बताया कि पूछताछ में बाइक सवार तस्कर ने अपना नाम खानपुर, वार्ड नंबर 30, मीरगंज, बरेली निवासी मोहम्मद दानिश खान पुत्र अंसार अली खान बताया। बताया कि वह इससे पहले भी कई बार स्मैक तस्करी कर चुका है। जिस पर पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

स्मैक सप्लाई में आए कई और नाम

गिरफ्तार स्मैक तस्कर मोहम्मद दानिश खान का पुलिस आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। इसके लिए जिले के साथ ही बरेली पुलिस से संपर्क किया जा रहा है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि तस्कर से पूछताछ में पता चला कि वह इससे पहले भी तस्करी कर चुका है। पूछताछ में उससे स्मैक तस्करी में शामिल कुछ अन्य लोगों के नाम भी मिले हैं। जिसके आधार पर पुलिस जांच कर उन तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

Back to top button