PUBG MOBILE के लिए बन सकता है चुनौती, इंडियन एयर फोर्स का ये शानदार गेम, जानिए ख़ासियत

आज के समय में मोबाइल गेमिंग इंडस्ट्री कई बिलियन डॉलर की हो चुकी है. PUBG Mobile के आने के बाद तो इसका क्रेज और भी बढ़ा है. PUBG, Fortnight और Apex legend कुछ ऐसे गेम्स में से है, जिसने दुनिया को दिखाया है की मोबाइल गेमिंग का बाजार कितना बड़ा है. इसी कड़ी में अब इंडियन एयर फोर्स ने घोषणा की है की वो भी मोबाइल गेम इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है.

इंडियन एयर फोर्स, एंड्रॉइड और आईओएस प्लेटफार्म के लिए गेमिंग एप्लिकेशन लेकर आएगी.  इंडियन एयर फोर्स, यूथ को उनके काम का अच्छा एक्सपीरियंस देने, डिफेन्स में आने के लिए प्रेरित करने और सोशल इम्पैक्ट बनाने के लिए मोबाइल गेम लॉन्च करने की योजना बना रहा है. भारत सरकार के एयर डिफेन्स पार्टनर ने यह निर्णय लिया की 31 जुलाई को गेम लॉन्च किया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस मोबाइल गेम के लॉन्च के बारे में बताते हुए इंडियन एयर फोर्स ट्वीट किया की- IAF मोबाइल गेम का एंड्रॉइड और आईओएस वर्जन 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. अभी यह सिंगल प्लेयर वर्जन में आएगा. जल्द ही इसे मल्टीप्लयेर वर्जन में भी लॉन्च किया जाएगा. ध्यान दें, उन्होंने आने वाले गेम का टीजर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स Youtube, Facebook, Twitter, Instagram पर भी शेयर करना शुरू कर दिया है.

हाल ही सामने आए टीजर में दिखाया गया है की गेम को रियलटाइम बैटल एक्सपीरियंस देने के लिए बनाया गया है. इसमें कई फाइटर जेट और मिशन पर आधारित हेलीकाप्टर होंगे. प्लेयर्स को इन जेट्स को उड़ाना होगा और दुश्मन के इलाके को नष्ट करना होगा. प्लेयर्स को ऐसा बिना ट्रेस हुए करना होगा। उम्मीद है की यूजर्स को यह गेम पसंद आएगा.

Back to top button