​​​​​​​उग्र हुआ सवर्णों का विरोध प्रदर्शन, रीवा में लगाई आग, अशोकनगर में ट्रेन रोकने की कोशिश

भोपाल/अशोकनगर: मध्यप्रदेश में सुबह-सुबह तो बंद शांतिपूर्ण रहा लेकिन, जैसे-जैसे दिन चढ़ता गया वैसे-वैसे सवर्ण युवाओं की भीड़ इकट्ठा होना शुरू हो गई। जगह-जगह प्रदर्श होने लगे। इसी कड़ी में भोपाल में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने गृहमंत्री के बंगले पर पहुंच कर बंगले का घेराव करवे की कोशिश तो दूसरी तरफ अशोक नगर में प्रदर्शनकारियों द्वारा ट्रेन को रोकने का प्रयास किया।

दिन होते ही प्रदेश में एससी-एसटी एक्ट के विरोध उग्र रुप धारण कर रहा है। भोपाल में करणी सेना के कार्यकर्ता गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह के बंगले पर पहुंच गए। इन लोगों ने बंगले का घेराव करने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें समझाकर वापस भेज दिया। वहीं, बोर्ड ऑफिस चौराहे पर ब्राह्मण समाज और करणी सेना ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने सांकेतिक रूप से सरकार को चूड़ियां भेंट कीं। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को सड़क किनारे खदेड़ा।

Loading...

वहीं दूसरी तरफ अशोक नगर में भारत बंद के दौरान एक्ट के विरोध में प्रदर्शन कर रही जनता ने ट्रेन रोकने की कोशिश की। शाधोरा रेलवे स्टेशन पर काफी संख्या में लोग पटरियों पर पहुंच गए। खबर मिलते ही फौरन पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। वहीं, रीवा में बंद समर्थकों ने सड़क पर टायर जला कर जाम लगा दिया।

Loading...

उज्जवलप्रभात.कॉम आप तक सटीक जानकारी बेहतर तरीके से पहुँचाने के लिए कटिबद्ध है. आप की प्रतिक्रिया और सुझाव हमारे लिए प्रेरणादायक हैं... अपने विचार हमें नीचे दिए गए फॉर्म के माध्यम से अभी भेजें...

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com