प्रोफेसर ने बी फार्मेसी की छात्रा को घर पर बुलाया और करने लगा छेड़छाड़

- in अपराध

कुरुक्षेत्र। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की छात्रा ने एक शिक्षक पर पेपर में पास करने के नाम पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। छात्रा ने इसकी शिकायत कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. कैलाश चंद्र शर्मा व थाना महिला पुलिस में की है। पुलिस ने आरोपित शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक शिक्षक की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले में विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से भी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। कुलपति कार्यालय की ओर से मामले को जीएसआइसी कमेटी को भेज दिया गया है, जो मामले में जल्द ही बैठक कर जांच शुरू कर देगी।प्रोफेसर ने बी फार्मेसी की छात्रा को घर पर बुलाया और करने लगा छेड़छाड़

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में बी-फार्मेसी की प्रथम वर्ष की छात्रा ने विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। कुलपति व पुलिस को दी शिकायत में छात्रा ने बताया कि उसके संस्थान में ही उत्तर पुस्तिकाओं की जांच होती है। जिस पर छात्रों के भी हस्ताक्षर करने होते हैं। उसकी दोस्त ने बताया कि उसे शिक्षक ने हस्ताक्षर के लिए बुलाया है। पिछले सप्ताह वह इसी मामले में शिक्षक से मिलने गई थी। उस दौरान शिक्षक ने उसे बताया कि वह पेपर में फेल है, वह उसे पास कर देगा। वह इस बारे में उससे फोन पर बात कर ले।

आरोपित शिक्षक ने छात्रा को फोन नंबर भी देने का प्रयास किया, लेकिन उसने नहीं लिया। इस दौरान आरोपित ने छात्रा की बाजू पकड़ी और उसे जबरदस्ती चाकलेट भी दी। छात्रा ने आरोप लगाया कि उसके बाद भी शिक्षक ने उसे एक दिन और कहा कि तुङो एक सप्ताह का समय दिया था। इस दौरान न तो तुने फोन किया और न ही कोई मैसेज किया। मामले में आरोपित ने दूसरे को बताने से भी मना किया। इस संबंध में आरोपित शिक्षक से मोबाइल फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनको मोबाइल बंद मिला। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के प्रवक्ता डॉ. अशोक शर्मा ने बताया कि छात्रा ने कुलपति कार्यालय में शुक्रवार शाम को शिकायत दी थी। मामले को तुरंत जेंडर सेंसीटाइजेशन इंटरनल कंप्लेंट कमेटी को भेज दिया गया है। जिसको लेकर कमेटी सोमवार को बैठक करेगी। मामले की जांच की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की