प्रियंका-निक के FUNCTION में प्रियंका की माँ ने समधन संग लगाए ठुमके, हुआ विडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से रोके बाद से ही मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिलहाल प्रियंका ने अपनी शादी के बारे में कोई जानकारी मीडिया के साथ शेयर नहीं की है. प्रियंका के रोके की तस्वीर सामने आते ही इंटरनेट पर खलबली मच गई थी और लोगों की जुबां पर प्रियंका और निक का ही नाम था. इन दिनों प्रियंका की सगाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में निक और प्रियंका की मां एक दूसरे के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को निक की मां डेनिस जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है. इस वीडियो में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और डेनिस जोनस खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. मधु चोपड़ा इस वीडियो में पिंक साड़ी और डेनिस जोनस ने ग्रीन कलर का कुर्ता पहना हुआ है.

प्रियंका और निक के रोके में बॉलीवुड हस्तियां जैसे रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन, सोनम कपूर, मसाबा गुप्ता, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, नेहा कक्कड़, बिपाशा बसु और मलाइका अरोड़ा ने उन्हें शुभकामनाएं दी. जानकारी के मुताबिक, प्रियंका की सगाई की पांच कैरट हीरे की अंगूठी कीमत करीब 2 करोड़ है.

View this post on Instagram

Taken.. With all my heart and soul..

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इस रस्म में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए. वहीं अगर शादी की बात करें तो अभी इस बारे में कुछ भी ऑफिशिली नहीं कहा गया है. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं.

Back to top button