सिर्फ 5 मिनट के लिए डांस प्रियंका लेती हैं इतना पैसा, कीमत सुन आपके भी उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आज की तारीख में एक अंतर्राष्ट्रीय सितारा बन चुकी हैं. 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जित मनोरंजन की दुनियां में कदम रखने वाली प्रियंका का सफ़र काफी दिलचस्प रहा हैं. परिवार का कोई फिल्मी बैकग्राउंड ना होने के बावजूद प्रियंका ने ना सिर्फ भारतीय फिल्मो में अपना नाम कमाया हैं बल्कि वो विदेशी फिल्मो में भी भारत का नाम रोशन कर रही हैं.

सिर्फ 5 मिनट के लिए डांस प्रियंका लेती हैं इतना पैसा, कीमत सुन आपके भी उड़ जाएंगे होश एक्टिंग के अलावा प्रियंका में और भी कई हुनर हैं. वे अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों में पढ़ाई में अव्वल आती थी. इसके अलवा प्रियंका बहुत शानदार डांस भी कर लेती हैं. आप लोगो ने फिल्मो में प्रियंका को एक से बढ़कर एक गानों पर डांस करते हुए कई बार देखा होगा. फिल्मों के अलावा प्रियंका ने कई अवार्ड शो में भी डांस किया हैं. लेकिन क्या आप ने कभी सोचा हैं कि इन अवार्ड शो में कुछ देर का डांस करने के लिए इन एक्टर्स को कितने पैसे मिलते हैं?

हाल ही में 19 दिसंबर को जी सीने अवार्ड का कार्यक्रम होने जा रहा हैं. इस कार्यक्रम के आयोजको ने इस अवार्ड शो में प्रियंका चोपड़ा को लाने के लिए पूरी तैयारी कर ली हैं. आपको बता दे कि प्रियंका ने पिछले दो सालों से किसी भी भारतीय अवार्ड शो में डांस परफॉरमेंस नहीं दिया हैं. अब चुकी प्रियंका एक अंतर्राष्ट्रीय सितारा बन चुकी हैं तो ऐसे में उनकी डिमांड और भी ज्यादा बढ़ गई हैं. ये बात अवार्ड शो के आयोजक अच्छे से जानते हैं इसलिए उन्होंने प्रियंका को स्टेज पर डांस करने के लिए एक बहुत बड़ी रकम दी हैं.

सूत्रों की माने तो इस अवार्ड शो में प्रियंका ने  5 मिनट का डांस करने के लिए पुरे 5 करोड़ रूपए लिए हैं. जी हाँ आप ने सही पढ़ा पुरे 5 करोड़ रुपेए. यानी हिसाब लगाया जाए तो 1 मिनट का 1 करोड़ रूपैया. हैं ना कमाल की बात? ऐसा कहा जा रहा हैं कि हॉलीवुड में अपना नाम कमाने के बाद प्रियंका ने अपनी फीस और अन्य चार्जेस भी हाई लेवल के कर दिए हैं. खास बात तो यह हैं कि अवार्ड के आयोजको ने इतनी मोटी रकम मांगे जाने के बाद भी प्रियंका से कोई मोल भाव नहीं किया. वो इस रकम को देने के लिए ख़ुशी ख़ुशी राजी हो गए. आयोजक अच्छे से जानते हैं कि प्रियंका के उनके अवार्ड शो में आने से शो की वैल्यू सौ गुना बढ़ जाएगी और उन्हें कई ज्यादा TRP भी मिलेगी.

बताते चले कि प्रियंका ने आखरी बार 2016 में गिल्ड अवार्ड में परफॉरमेंस दिया था. दरअसल उस दौरान ये अवार्ड न्यूयॉर्क में रखा गया था और प्रियंका भी पिछले कुछ सालो से वहीँ रह रही हैं. इसलिए आयोजको ने इस बात का फायदा उठाया था. उस दौरान भी प्रियंका ने डांस के लिए काफी मोटी रकम मांगी थी.

 
 
Back to top button