प्रियंका ने अपने नए लुक में शेयर की फोटो, ऋतिक-राजकुमार ने दिया ऐसा रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फैंस और दोस्तों के होश उड़ाने में लगी हुई हैं. एक्ट्रेस हमेशा से फैंस को फैशन गोल्स देती आई हैं. लेकिन वह एक सिंपल जीन्स को भी फैशनेबल और ग्लैमरस बना सकती हैं, यह किसी ने नहीं सोचा था. प्रियंका ने हाल ही में अपने नए लुक की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की.

इन फोटोज में प्रियंका चोपड़ा रेगुलर व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जींस पहने बैठी हैं. अपने ऑउटफिट के साथ उन्होंने ब्लूइश-ग्रे एंकल बूट्स को पहना है और कहना होगा कि उनका लुक देखने लायक है. अपनी फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, ”ब्लू जींस बेबी.” प्रियंका के आउटफिट के साथ उनके वेवी बाल कमाल लग रहे थे. 

फैंस ने तो प्रियंका के लुक और फोटोज को पसंद किया ही साथ ही बॉलीवुड के उनके दोस्तों ने भी इस स्टाइलिश लुक की तारीफ की. ऋतिक रोशन ने प्रियंका की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ”क्या बात है.” वहीं राजकुमार राव ने कमेंट किया, ”पीसी” और उसके साथ किसिंग और हार्ट इमोजी लगाई. वीजे अनुषा दांडेकर ने प्रियंका चोपड़ा को खूबसूरत बताया और फराह खान अली ने उन्हें शानदार कहा.

अपनी किताब के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं प्रियंका 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी Unfinished के लॉन्च की तैयारी कर रही हैं. यह किताब अगले महीने रिलीज कर दी जाएगी. अपनी किताब की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए प्रियंका ने लिखा था, ”वह एहसास जो मुझे अपनी किताब को पहली बार पकड़ने में हुआ. मजाक कर रही हूं मेरे पास सिर्फ किताब की जैकेट आई है जिसे मैंने किताब की तरह पकड़ा हुआ है. मैं अगले महीने पहली प्रिंटेड कॉपी के आने का इंतजार नहीं कर सकती. 

Back to top button