Home > बड़ी खबर > कांग्रेस महाधिवेशन में राहुल और सोनिया के साथ पर्दे के पीछे से भूमिका निभा रही हैं प्रियंका गांधी!

कांग्रेस महाधिवेशन में राहुल और सोनिया के साथ पर्दे के पीछे से भूमिका निभा रही हैं प्रियंका गांधी!

कांग्रेस के महाधिवेशन में वैसे तो केंद्र में राहुल और पीछे से सोनिया हैं, लेकिन परिवार का एक और अहम सदस्य पर्दे के पीछे से अपनी भूमिका निभा रहा है. प्रियंका गांधी का महाधिवेशन स्थल के इंतजामात से लेकर तमाम अहम चीजों को अंतिम रूप देने में भी उसका खास रोल है.

कांग्रेस महाधिवेशन में राहुल और सोनिया के साथ पर्दे के पीछे से भूमिका निभा रही हैं प्रियंका गांधी!कांग्रेस महाधिवेशन में राहुल और सोनिया के साथ पर्दे के पीछे से भूमिका निभा रही हैं प्रियंका गांधी!सोनिया गांधी के बाद राहुल के अध्यक्ष बनने पर 2010 के बाद पार्टी का ये महाधिवेशन हो रहा है. महाधिवेशन स्थल दिल्ली का इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम है. सूत्रों की मानें, आखिरी दो दिन दोपहर और रात में खुद प्रियंका गांधी ने मौके पर जाकर मुआयना किया. पहले दौरे में प्रियंका ने कुछ सुझाव दिए, फिर उन पर किस तरह अमल हुआ, ये देखने भी वो गईं.

सियासत से दूर रहने की कोशिश करती हैं प्रियंका

हालांकि, फिलहाल सियासत से दूर प्रियंका की पूरी कोशिश रहती हैं कि, वो खबरों से दूर रहें, खासकर ऐसे बड़े मौके पर फोकस शिफ्ट ना हो. प्रियंका की तस्वीर वायरल ना हो पाए, इसलिए वो फोटो खिंचवाने से भी बचती हैं. लेकिन महाधिवेशन के हर मौके पर वो पैनी नज़र जरूर रखती हैं. इस बार भी पूरे अधिवेशन की तैयारियों से लेकर जटिल सियासी मसलों पर रणनीति बनाने में राहुल और सोनिया के साथ मिलकर प्रियंका अपना रोल निभा रही हैं.

कुल मिलाकर कांग्रेस का चेहरा राहुल, राहुल के पीछे खुलकर मज़बूती से खड़ीं सोनिया हैं, तो पर्दे के पीछे बड़ी भूमिका में प्रियंका हैं. इससे पहले भी पार्टी के ऐसे बड़े मौकों पर प्रियंका ऐसी भूमिका निभाती रहीं हैं, लेकिन राहुल के कमान संभालने के बाद ये पहला महाधिवेशन है और प्रियंका अपनी भूमिका निभा रही हैं.

Loading...

Check Also

कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा- सुप्रीम कोर्ट के जज को भी पता अयोध्या ही श्रीराम की जन्मस्थली

कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा- सुप्रीम कोर्ट के जज को भी पता अयोध्या ही श्रीराम की जन्मस्थली

अयोध्या में भगवान राम के मंदिर निर्माण को लेकर बढ़ी हुंकार के बीच योगी आदित्यनाथ …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com