वायरल हुई प्रियंका चोपड़ा की विदेश किये गये कुछ ऐसे कारनामों की हॉट तस्वीरें, जिसे किसी ने भी नही देखा होगा

फिल्म बेवॉच को लेकर सुर्खियां बटोर रही बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर चर्चा में है। इस बार पीसी बेवॉच को लेकर नहीं बल्कि नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में है। लगता है प्रियंका को खाली बैठना पंसद नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ नई Priyanka Chopra Instagram तस्वीरें सामने आई है जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

फोटोज में पीसी ओरेंज कलर का सिंगल पीस पहने हुए है। साथ ही हाई हिल्स भी पहन रखी है। फोटोज में एक्ट्रेस बेहद सेक्सी एवं खूबसूरत लग रही है। यह तस्वीरें पीसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। वहीं यह भी चर्चा है कि प्रियंका ने अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म अ किड लाइक जेक की शूटिंग शुरू कर दी हैं। फिल्म में एक ऐसे 4 साल के बच्चे की कहानी है जिसे गर्ल्स के कपड़े पहनना अच्छा लगता है। फिल्म में प्रियंका एक सिंगल मां का रोल प्ले करेगी।

अभी अभी: अस्पताल में डॉक्टरों ने सोनाली बेंद्रे को लेकर सुनाई बुरी खबर, बॉलीवुड में छाया सन्नाटा

फिल्म में पीसी के अलावा जिम पारसंस, क्लेयर डांस, ओक्टाविया स्पेंसर लीड रोल में नजर आएंगे। उल्लेखनीय है कि हाल ही में पीसी ने हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में नेगेटिव किरदार निभाया था। इस फिल्म से पीसी को बेहद तारीफें मिली। फिल्म इस महीने 2 जून को रिलीज हुई थी। आपको बतादें प्रियंका चोपड़ा करीब 2 साल से बॉलीवुड पर्दे से दूर है। पीसी की आखिरी बॉलीवुड फिल्म जय गंगाजल थी। इसके बाद प्रियंका ने मराठी, पंजाबी, इंग्लिश फिल्मों में काम किया।

जल्द ही पीसी की मराठी फिल्म काय रे रास्कला रिलीज होने वाली है। यह एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म का निर्देशन गिरीधरन स्वामी करने जा रहे है। आपको बतादें हाल ही में प्रियंका चोपड़ा शॉर्ट ड्रेस को लेकर चर्चा में रही थी। दरअसल, पीसी ने बर्लिन में पीएम मोदी से मुलाकात की थी। मुलाकात के दौरान प्रियंका व्हाइट कलर की फ्लावर प्रिंट वाली शॉर्ट ड्रेस पहने हुई थी। शॉर्ट ड्रेस को लेकर प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल हुई थी।

 

Back to top button