Home > अपराध > प्रेमी की इस घिनौनी हरकत को झेल न सकी प्रेमिका और गुस्से में आकर खोल दिया प्राइवेट राज

प्रेमी की इस घिनौनी हरकत को झेल न सकी प्रेमिका और गुस्से में आकर खोल दिया प्राइवेट राज

आजकल युवा प्यार में इस हद तक पागल हो सकते हैं कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. देश में हर रोज प्रेम प्रसंग की खौफनाक बातें सुनने को मिलती हैं और आज फिर आप इस प्रेमिका की हरकते देख शर्म से लाल हो जायेंगे। दावा है  कि हमारी आज की ये पोस्ट पढ़कर आप भी सोचने को मजबूर हो जायेंगे और घबराने लगेंगे कि क्या कल आपके साथ भी ऐसा हो सकता है अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो एक बार ये पोस्ट जरूर पढ लें. ये खबर उन प्रेमियों के लिए है जो प्यार में फंसकर लड़कियों के साथ पहले तो ये घिनौने काम करते हैं और फिर उनकी प्रेमिका कुछ इस तरह उन्हें सबक सिखाती हैं।

प्रेमी की इस घिनौनी हरकत को झेल न सकी प्रेमिका और गुस्से में आकर खोल दिया प्राइवेट राज

 

दरअसल मेरठ के ब्रह्मपुरी कॉलोनी में रहने वाले अंकित नाम के लड़के की सगाई का कार्यक्रम चल रहा था. जब ये खबर लड़के की प्रेमिका को पता चली तो उसने बीना सोचे-समझे ऐसा बड़ा कदम उठा लिया. लड़की ने प्रेमी की सगाई में पहुंचकर जमकर बवाल काटा और प्रेमी की प्राइवेट पोल खोल दी. सगाई में मौजूद मेहमानों के सामने लड़के को शर्मिन्दा होना पड़ा जिसकी वजह से वो अपना मुंह तक नहीं उठा पाया.

 

लड़की ने दावे के साथ कहा कि ये पहले ही मेरे साथ शादी कर चुका है और मेरे साथ पहले ही बिस्तर पर सो चुका है और माना करने के बाद भी शारीरिक संबंध भी बना चुका है। ये बात सुनकर सभी के पैरों तले जमीन ही खिसक गई।  यहां तक कि लड़की ने धमकी भी दे डाली की अगर ये सगाई की तो बहुत बुरा होगा. इसके बाद लड़के के परिवार वाले लड़की को चुप कराने की पूरी कोशिश करते रहे लेकिन लड़की बहुत गुस्से में थी।

दिल्ली की सड़क पर महिला संग संबंध बना रहा था युवक, पुलिस पहुंची तो नज़ारा देख उड़े होश

 

लड़की के हंगामे की वजह से सगाई नहीं हो पाई। जब सगाई समारोह में लड़की की नहीं चली तो उसने प्रेमी और उसके परिजनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी. जिसके बाद समाजिक कार्यकर्ता और पुलिस लड़के के घर गई और लड़के की सगाई रुकवाकर दोनों से पूछताछ की.

 

लड़की का कहना है कि जनवरी में ही लड़के ने एक मंदिर में उससे शादी कर ली थी और अपने घर ले जाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाये लेकिन लड़के के घरवालों ने दहेज की वजह से पीछा छूटवाने के लिए दूसरी जगह सगाई करवाने लगे।

 
Loading...

Check Also

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

 राजस्थान के भिवाड़ी में गुरुवार देर रात सब इंस्पेक्ट को एक बदमाश ने गोली मार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com