न्यूड होकर हाथो से प्राइवेट पार्ट्स छुपाती दिखी ये मॉडल

वैसे तो अक्सर हॉलीवुड या बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने हॉट फिगर के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर सनसनी मचा देती है. लेकिन कुछ मॉडल्स ऐसी भी है जो हॉटनेस के मामले में इन सभी को पीछे छोड़ देती है. आज हम आपके लिए एक ऐसी ही हॉट मॉडल की तस्वीरें लेकर आये है. ये मॉडल है मोनिका डोगरा. मोनिका अपने हॉट फिगर और बोल्ड फोटोशूट के कारण अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है. मोनिका कलर्स चैनल के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-8’ में भी नजर आ चुकी है.

इन दिनों मोनिका अपने कुछ हॉट फोटोज के कारण सुर्खिया बटोर रही है. उन्होंने हाल ही में अपने एक फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किये है. मोनिका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. उन्होंने टॉपलेस होकर भी कुछ फोटोज शेयर किये है जिसमे वो लेटी हुई है और अपने प्राइवेट पार्ट को हाथो से छुपाया हुआ है. इस लुक में मोनिका बेहद ही सेक्सी लग रही है. फैंस उनकी फोटोज को खूब पसंद कर रहे है.

वीडियो: खुद लड़कियों ने बताया, आखिर वे क्यों पहनती हैं टाइट कपड़े…

मोनिका की इस तस्वीर पर अब तक कई लाइक्स आ चुके है साथ ही उन्होंने कुछ और भी बोल्ड लुक में फोटो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. मोनिका खतरों के खिलाडी के बाद से ही स्क्रीन से दूर है लेकिन वो सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम पर ही मोनिका के 224k followers है. आगे की स्लाइड्स में देखिये मोनिका की कुछ और हॉट फोटोज.

Back to top button