Home > कारोबार > सेल के 148 कर्मचारियों को प्रधानमंत्री श्रम अवार्ड, 5 महिलाएं भी सम्मानित

सेल के 148 कर्मचारियों को प्रधानमंत्री श्रम अवार्ड, 5 महिलाएं भी सम्मानित

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) की 5 महिला कर्मियों समेत कुल 148 कर्मियों को 34 प्रतिष्ठित प्रधानमंत्री श्रम अवार्ड से सम्मानित किया गया है. निष्पादन वर्ष 2011 से 2016 के लिए पुरस्कृत किए गए सार्वजनिक उपक्रम के 232 पुरस्कार विजेताओं में से 64% सेल से हैं. 

सेल के 148 कर्मचारियों को प्रधानमंत्री श्रम अवार्ड, 5 महिलाएं भी सम्मानित

पुरस्कार विजेताओं को सेल अध्यक्ष ने बधाई दी
पुरस्कार विजेताओं को उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई देते हुए सेल अध्यक्ष पी के सिंह ने कहा, ‘ये पुरस्कार हमारे कर्मियों की कार्यक्षेत्र में उत्पादकता और क्षमता निर्माण के लिए उनके अभिनव योगदान की मान्यता है. इस तरह के सम्मान पूरे कर्मियों के बीच काम करने का नया जोश भरते हैं.’ उन्होंने कहा कि कर्मचारी ही हमारी मूल ताकत हैं और संगठन की सफलता इनके ही कंधों पर टिकी है. सेल के हर कर्मी का पूरे निश्चय के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने का ही परिणाम है कि सेल मौजूदा वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में लाभ दर्ज करने में सफल रही है. 

केंद्र सरकार ने बैंकों को सख्त हिदायत दी, बैंक 15 दिन में फ्रॉड रोकने के उपाय करें

सेल के 148 कर्मचारियों को अवॉर्ड
सेल के कुल पुरस्कृत 148 कार्मिकों में से 78 सेल के भिलाई इस्पात संयंत्र, 60 सेल के राउरकेला इस्पात संयंत्र और 10 सेल के बोकारो इस्पात संयंत्र के हैं. इन कर्मियों को उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने मंगलवार को विज्ञान भवन, दिल्ली में आयोजित एक समारोह में सम्मानित किया. सेल अध्यक्ष पी के सिंह ने डायरेक्टर्स की मौजूदगी में बुधवार को स्कोप कॉम्प्लेक्स, नई दिल्ली में आयोजित एक समारोह में कर्मियों को सम्मानित किया. 

 
Loading...

Check Also

18 पैसे/लीटर और सस्‍ता हुआ पेट्रोल, डीजल की कीमतो में आई गिरावट

18 पैसे/लीटर और सस्‍ता हुआ पेट्रोल, डीजल की कीमतो में आई गिरावट

दिनोंदिन कम होती तेल की कीमतों से आम आदमी को बड़ी राहत मिल रही है.पिछले …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com